इरफान पठान बन गए पापा, बेटे का नाम रखने पर बोला कुछ...

इरफान पठान बन गए पापा, बेटे का नाम रखने पर बोला कुछ ऐसा

35
SHARE

बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान और करीना ने बेटे का नाम तैमूर रखने पर बवाल मच गया है इसके बाद काफी विवाद हुआ। कुछ लोग विपक्ष और कुछ विपक्ष में है। इसी कड़ी में भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने भी कुछ ऐसा बोल दिया है लिख दिया जिससे सोशल साइट्स फिर से गर्म हो गई है। भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान भी पिता बने। इसके बाद उन्हें एक फैन ने बेटे का नाम दाउद या याकूब नहीं रखने की सलाह दे डाली।

दिव्यांशु राज नाम के फैन ने इरफान पठान को बधाई देते लिखा- बेटा का पिता बनने पर आपको बधाई इरफान पठान! लेकिनए भाई उसका नाम दाउद या याकूब मत रखना। ये दुनिया बहुत हास्यास्पद है।

इस पर इरफान पठान ने लिखा- दिव्यांशु, नाम चाहे कुछ भी रखेंगेए लेकिन एक बात पक्की है वो भी पापा और बड़े की तरह इस मुल्क का नाम रोशन करेगा। बता दें कि ऑलराउंडर इरफान पठान हाल ही में पिता बने हैं। पिछले मंगलवार को इरफान की वाइफ सफा बेग ने बेटे को जन्म दिया। इरफान पठान ने खुद ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी थी।

हालांकि उन्होंने बेटे का नाम इमरान रखा है। यूजर ने हालांकि सुझाव दूसरे पक्ष में दिया था। दरअसलए दाउद इब्राहिम मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन है। वहींए याकूब मेनन को 1993 के मुंबई बम ब्लास्ट मामले में उसकी संलिप्तता के लिए सुप्रीम कोर्ट ने फांसी दी थी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY