हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी को प्राप्त हुई ऐतिहासिक जीत

हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी को प्राप्त हुई ऐतिहासिक जीत

107
SHARE

नोटबंदी के बाद देश के कई हिस्सोें में चुनाव होने की तैयारी भले ही फिकी दिख रही हों परंतु इन चुनावों में बीजेपी की अग्नि परीक्षा का समय है जिसमंे यह पता चल जाएगा की देश की जनता पीएम मोदी के साथ है या उसके खिलाफ! अब इन चुनावों के नतीजे सामने आ रहैं हैं!

हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस.ए.इत्तेहादुल मुस्लिमीन ने महाराष्ट्र के विदर्भ क्षेत्र के यवतमाल और उमेरखेड ज़िले में हुए नगर परिषद चुनाव में भारी जीत हासिल की है एआईएमआईएम ने अभी तक उमेरखेड में सबसे ज़्यादा 08 वार्डों पर जीत हासिल की है! प्रारम्भिक रिपोर्ट के मुताबिक़ एआईएमआईएम ने 08 सीटए भाजपा 07ए शिवसेना के 04ए कांग्रेस के 03 और राकांपा 01 सीटों पर जीत हासिल की है! खबरों के मुताबिक़ एआईएमआईएम ने बीड में भी 02 सीटों पर जीत हासिल की है!

हैदराबाद की पार्टी ने इससे पहले नांदेड और औरंगाबाद में नगर निकाय का चुनाव जीता था! पार्टी ने 2014 में महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में भी दो सीटों पर जीत हासिल की थी! शहादा नगर परिषद में कुल 27 सीट हैं! यहां कांग्रेस ने 11ए भाजपा ने 10 और राकांपा ने 01 सीट पर जीत हासिल की है! 04 सीट म्युनिसिपल कौंसिल के अध्यक्ष चुनाव में अहम भूमिका निभाएंगी!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY