हिजाब पहनने की मिली सजा, ऑस्ट्रेलिया में मुस्लिम महिला के साथ दरिंदगी

हिजाब पहनने की मिली सजा, ऑस्ट्रेलिया में मुस्लिम महिला के साथ दरिंदगी

66
SHARE

मुस्लिम महिलाओं को हिजाब पहनना इतना भारी पड़ जाता है की कभी कभी उनको अपनी जान से भी हाथ धोने पड़ते है अभी कुछ समय पहले एक महिला को हिजाब पहनने के कारण उसे सिढ़ियों से फेंक दिया गया और ऐसा ही एक कांड ऑस्‍ट्रेलिया में हुआ जहां एक मुस्लिम महिला को बीयर की बोतल से पीटा गयाए यही नहीं उसका हिजाब फाड़कर उसके साथ दरिंदगी की गई।

सुत्रों के अनुसार यह घटना पर्थ शहर के बीलियर विलेज शापिंग कॉम्‍प्‍लैक्‍स की है। यहां एक शख्‍स के साथ झगड़ा होने के बाद महिला को कथित तौर पर पीटा गया। एक शख्स ने उसे श्मेरी क्रिसमसश् कहाए लेकिन उसने श्हैपी हॉलिडेश् कहकर जवाब दिया। इससे वो भड़क गया और उसने महिला के साथ दरिंदगी की।

इस महिला ने एक अखबार से कहा कि वह सुपरमार्केट में टहल रही थी उसी दौरान एक व्यक्ति ने उसे श्मेरी क्रिसमसश् बोला। महिला ने अपनी पहचान नहीं बताई है मैं पीछे घूमी और कहा कि आपको हैपी हॉलिडे। जब मैंने ऐसा कहा तो उस शख्‍स ने मुझे अपशब्द कहे। मैंने उससे कहा कि उसने क्या कहा और फिर मैंने देखा कि उसने बीयर की बोतल उठाई और मेरे कंधे और गर्दन पर वार कर दिया। सोचिए अगर मैं पीछे नहीं हटती तो वह मेरे चेहरे पर लगता। महिला ने कहा कि इस दौरान उसका हिजाब नीचे आ गया जिसे उस शख्‍स ने फाड़कर वहीं फेंक दिया। उसके बाद उसने बीयर की बोतल से मेरे साथ दरिंदगी की। महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश कर रही है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY