हार्दिक पटेल ने फिर बोला बीजेपी पर हमला, कहा उत्तर प्रदेश चुनावों...

हार्दिक पटेल ने फिर बोला बीजेपी पर हमला, कहा उत्तर प्रदेश चुनावों में भाजपा की जीत असंभव

118
SHARE

हार्दिक पटेल बीजेपी की गलत नीतियों के खिलाफ बयान देने के कारण हमेशा सुर्खियों में रहें हैं। पहले भी नोटबंदी को लेकर हार्दिक ने कहा था की नोटबंदी के गलत फैसले के बाद भी देश में शांति इसलिए है क्योंकि सभी गुंडे देश की राजनीति में सक्रिय है। इस बार हार्दिक ने यूपी चुनावों को लेकर तंज कसा और कहा की नफरत फैलाने वाले भाजपाईयों की इज्जत जिस तरह बिहार वालों ने उतारी है अब यूपी वालों की बारी है ।

गुजरात पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ;भाजपाद्ध पर हमला बोला है। उन्होंने यूपीवासियों को सावधान करते हुए कहा कि यह भाजपा वाले सिर्फ नफरत की खेती करना जानते हैं। जिस तरह बिहार वालों ने इन्हें सबक सिखाया उसी तरह यूपी वाले भी इन्हें सबक सिखाएं।

गुजरात सहित तमाम राज्यों में आरक्षण की मांग को तेज करने में लगे हार्दिक पटेल लगातार मोदी सरकार की नीतियों की आलोचना कर रहे हैं। हार्दिक ने अभी हाल में यूपी के किसानों के साथ भी एक जनसभा की थी।

उन्होंने फरवरी में यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा को हराने की अपील करते हुए यूपी वालों को सचेत किया। हार्दिक ने कहा कि जिस तरह पिछले साल बिहार के लोगों ने भाजपा की इज्जत उतारी थी उसी तरह अबकी बार यूपी की बारी है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY