अच्छे दिन तो आ गए हैं, लेकिन कोहरे की वजह से दिख...

अच्छे दिन तो आ गए हैं, लेकिन कोहरे की वजह से दिख नहीं रहे हैं- दिग्विजय सिंह

65
SHARE

नोटबंदी के 50 दिन पुरे हो गए है। मोदी ने देश की जनता से 50 दिन का समय मांगा था पर स्थिति ज्यों की त्यों बनी हुई है इस पर आलोचक मोदी सरकार को घेरने में लगे है एवं कुछ तो चुटकी ले रहे है। इस पर कांग्रेस पार्टी के नेता दिग्विजय सिंह ने नरेंद्र मोदी का नाम लेकर अच्छे दिन वाले बयान का मजाक उड़ाया।

दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर लिखा अच्छे दिन तो आ गए हैं लेकिन कोहरे की वजह से दिख नहीं रहे हैं आपका अपना नरेंद्र हालांकिए लोगों ने भी दिग्विजय सिंह को उन्हीं के अंदाज में ट्वीट करके हिसाब.किताब बराबर कर दिया।

गौरतलब है कि इससे पहले 23 दिसंबर को दिग्विजय सिंह ने करीना-सैफ के बेटे के नाम पर हो रहे विवाद पर ट्वीट किया था। दिग्विजय सिंह ने लिखा था तैमूर के नाम पर बवाल कर रहे लोगों को भारत के मध्यकालीन इतिहास के बारे में जानकारी नहीं है। उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा सैफ और करीना को बधाई। तैमूर नाम पर इतना बवाल करने की क्या जरूरत हैघ् मुझे तो नाम अच्छा लगा।

तीसरे ट्वीट में दिग्विजय सिंह ने लिखा मुझे लगता है कि उन्हें अपने बच्चे का नाम रखने का अधिकार है। जिन्हें परेशानी है वह चुपचाप आगे बढ़ सकते हैं। इतना ही नहीं दिग्विजय सिंह ने अपना पक्ष मजबूत करने के लिए उस खबर का एक लिंक भी शेयर किया जिसमें ऋषि कपूर ने बवाल कर रहे लोगों को लताड़ा भी था।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY