मैंने फिल्मों के आने के बाद पहली बार सेक्स किया – एक्ट्रेस...

मैंने फिल्मों के आने के बाद पहली बार सेक्स किया – एक्ट्रेस जेसिका अल्बा

192
SHARE

अक्सर देखा जाता है की महिलाऐं सेक्स जैसे विषय पर कभी खुल कर विचार व्यक्त नहीं करती है। इस विषय पर हमेशा शर्माती है। लेकिन इसके एकदम विपरित हॉलीवुड एक्ट्रेस जेसिका अल्बा अपने सेक्स और वर्जिनिटी पर खुलकर बात करती रही हैं। वो बताती हैं कि अपने पहले फोटोशूट के दौरान उन्हें ऐसे एक्सप्रेशन देने को कहा गया जैसे कि सेक्स के दौरान होते हैं। उनका कहना है कि फिल्मों में आने के बाद उन्होंने पहली बार सेक्स किया।

पहले भी जेसिका को फोर्ब्स पत्रिका में अमेरिका की सबसे अमीर महिलाओं की लिस्ट में शामिल किया गया था। अल्बा ने पत्रिका के कवर पेज के लिए भी पोज दिया था। अभिनेत्री की ऑनेस्ट कंपनी की कीमत एक अरब डॉलर तक आंकी गई थी। जेसिका ने अपनी एक बोल्ड इमेज बनाई है लेकिन वो कहती हैं कि स्कूल के दिनों में लड़कों से बहुत शर्माती थीं। वो कभी लड़कों के साथ दोस्ती नहीं कर सकींए और कॉलिज से पहले ही वो मॉडलिंग की दुनिया में आ गईं

जेसिका का कहना है कि जब उनसे ऐसे एक्सप्रेशन देने को कहा गया तो वो असहज हो गईंए क्योंकि तब तक वो वर्जिन थींए उन्होंने सेक्स नहीं किया था। जेसिका का कहना है कि जब वो ग्लैमर की दुनिया में आईं तो फिर उन्होंने अपने शर्मीले स्वभाव को छोड़कर हर तरह के रोल किए। आपको बता दें कि 35 साल की जेसिका के दो बच्चे हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY