डोनाल्ड ट्रंप के शपथ ग्रहण समारोह में यूएस के सेलेब्रिटीज हिस्सा नहीं...

डोनाल्ड ट्रंप के शपथ ग्रहण समारोह में यूएस के सेलेब्रिटीज हिस्सा नहीं लेंगे, परंतु जाऐंगी मिस इंडिया

52
SHARE

अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के लिए साल 2016 काफी खास रहा। वह एक ताकतवर देश के राष्ट्रपति चुने गए। क्योंकि इसी महीने की 20 तारीख को वह राष्ट्रपति पद की शपथ लेने वाले हैं। उनके लिए तो यह दिन बेहद खुशी का है। लेकिन एक तबका ऐसा भी है जो उनके इस पद पर चुने जाने से खुश नहीं है।

यूएस के कई सेलेब्रिटीज ने इस मौके का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया है। बता दें कि इससे पहले नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा था कि वह अमेरिका के 45वें राष्ट्रपति के तौर पर कार्यभार संभालने के लिए आयोजित होने वाले कार्यक्रम में सिलेब्रिटी नहीं बल्कि लोगों को शामिल होते देखना चाहते हैं। ट्रंप ने इन रिपोर्टों के बीच यह बयान दिया है कि उनके उद्घाटन समारोह में कई अमेरिकी सेलेब्स ने परफॉर्म करने से इनकार कर दिया है।

लेकिन मिस इंडिया का खिताब जीत कर बॉलीवुड की राह पकड़ने वाली एक्ट्रेस डोनाल्ड ट्रंप के इस खास मौके को यादगार बनाने के लिए वहां परफॉर्म करने वाली हैं। मनस्वी ममगई हैं। इन्हें आप फिल्म एक्शन जैक्सन में देख चुके हैं। मनस्वी ना केवल प्री.इनौग्रेशन पर परफॉर्म करेंगी। बल्कि मेन इवेंट में भी हिस्सा लेंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो मन्सवी एक बॉलीवुड ट्रूप को लीड करेंगी। इस मौके पर बड़ी संख्या में ट्रंप समर्थक पहुंचेंगे। यग कार्यक्रम करीब 4 घंटे तक चलेगा। लेकिन बिजी शेड्यूल के चलते ट्रंप केवल आधे घंटे की पार्टी में शामिल हो पाएंगे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY