अपने पार्टनर को खुश करने के लिए करे ये काम

अपने पार्टनर को खुश करने के लिए करे ये काम

393
SHARE

यदि आप सेक्स का आनन्द लेना चाहते है तो अपने महिला साथी से हस्तमैथुन के दौरान कुछ नया करना निश्चित ही काफी आनन्दायक होता है! हर इंसान में सेक्स करने की इच्छा होती है! लेकिन जैसे ही हस्तमैथुन नाम सुनते ही शर्माने लागतें हैं लेकिन यह हर आदमी करता है! कुछ लोग है अपनी महिला पार्टनर से हस्तमैथुन करवाना पसंद करते हैं!

दिन भर के काम काज से लोग थक जातें हैं और फिर उनमें सेक्स करने की जो इच्छा धीरे धीरे कम होने लगती है! लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं जो रोज के सेक्स कुछ हटकर अलग करने में विश्वास रखतें हैं! इससे पार्टनर को काफी अच्छा फील होता है! महिला पार्टनर सेहस्तमैथुन करवाते समय इन बातों पर जरुर ध्यान दें!
अच्छी ग्रीप हस्तमैथुन करवातें समय आप अपनी महिला पार्टनर को इस बात का अहसास करवाएं की वो आप के लिंग को मजबूती से पकड़े और फिर देखिए कैसा आनंद आता है। लेकिन इस तरह का काम करवाते समय दोनों को अपने मूड को फ्रेश और पल को रोमांचक बनाना होगा तभी एक बेहतर सेक्स की उम्मीद की जाकती है।

माहौल बनायें अगर आप अपनी महिला पार्टनर से अपनाहस्तमैथुन करवा रहें हैं और उसी दौरान आप उस पल को हसीन बनाने के लिए आप ब्लोजॉब ले सकतें हैं लेकिन इस बात का ध्यान रखें उन्हें नही पसंद हो उसे न करे।

स्पीड पर रखें ध्यान जब आप अपनी महिला पार्टनर सेहस्तमैथुन करवा रहें हो तो इस बात का ध्यान दें की उन्हें बताएं की जब आप के अंदर उत्तेजना अधिक हो तो वह स्पीड को और तेज कर दें इससे दोनों को चरम आनंद का अनुभव होगा।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY