दिग्विजय सिंह ने किया सैफ और करीना के बेटे के नाम का...

दिग्विजय सिंह ने किया सैफ और करीना के बेटे के नाम का समर्थन

61
SHARE

सैफीना के बेटे के नाम पर सोशल साइट्स पर हाहाकार मचा है इस पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने करीना.सैफ के बेटे के नाम पर हो रहे विवाद पर ट्वीट किया। दिग्विजय सिंह ने लिखा तैमूर के नाम पर बवाल कर रहे लोगों को भारत के मध्यकालीन इतिहास के बारे में जानकारी नहीं है। सैफ और करीना को बधाई। तैमूर नाम पर इतना बवाल करने की क्या जरूरत हैघ् मुझे तो नाम अच्छा लगा। मुझे लगता है कि उन्हें अपने बच्चे का नाम रखने का अधिकार है। जिन्हें परेशानी है वह चुपचाप आगे बढ़ सकते हैं।

इतना ही नहीं दिग्विजय सिंह ने अपना पक्ष मजबूत करने के लिए उस खबर का एक लिंक भी शेयर किया जिसमें ऋषि कपूर ने बवाल कर रहे लोगों को लताड़ा था। लेकिन लोगों की मानसिकता इतनी औछी हो गई है की उन्होने दिग्विजय को जवाब देते हुए लिखा है कीष्कोनो ऑपजेक्शन नहीं है अगर बधाई के पात्र बन पाओ तो अपनी औलाद का नाम कसाब रख लेना

दूसरे ने लिखा आप को वही बातें अच्छी लगती हैं जो दुनिया को बुरी लगती हैं। आप कमाल के आदमी हैं। भगवान आपका भला करे!
तीसरे ने कहा ना हमें फर्क पड़ा यदि उसने अपने का नाम तैमूर रखा और ना ही फर्क पड़ेगा अगर आपके हुआ तो आप उसका नाम झिंगूर रख लें !
अगले ने लिखा अब जब आपका अगला बच्चा हो तो उसका नाम कुंभकर्ण रखना बेटी हो तो सूपर्नखा शुभकामनाएं !
अगले ने लिखा गद्दार और दोगले का इस दिग्विजय का दूसरा नाम है। अपने पुरखों के कातिल का नाम पसंद आ रहा है!

इसके अलावा जो इन लोगों की प्रतिक्रिया है उसे दरकिनार रखते हुए देखें तो सैफ और करीना के फैंस बहुत खुश है आम आदमी हो या कोई सुपरस्टार सभी दोनो को बधाई दे रहे है शुभकामनाओं का सिलसीला थमने का नाम नहीं ले रहा।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY