कलयुगी सास भागी अपने दामाद के साथ, बेटी ने तोड़ी सगाई

कलयुगी सास भागी अपने दामाद के साथ, बेटी ने तोड़ी सगाई

67
SHARE

आज ऐसी कलयुगी सास सामने आयी जो अपने दामाद के साथ ही भाग गई। गुजरात के राजकोट के पॉश इलाके में रहने वाली महिला अपने दामाद के साथ भाग गई।

40 वर्षीय पत्नी जयश्री अपने जमाई के साथ रहना चाहती थीए इसलिए पति से तलाक चाहती थी। इसलिए जब किशोर भाई 19 अक्टूबर को अपनी बेटी को लेकर वकील कमलेश मेहता की सलाह लेने के लिए उसकी आफिस नीचे खड़े थे तभी मयूर वहां आ पहुंचा। उसने किशोर भाई से गाली.गलौच करते हुए जयश्री को तलाक देने की धमकी दी साथ ही उनसे मारपीट भी की।

जलाराम सोसायटी में रहने वाले किशोर भाई जीवनभाई गोहिल उनकी पत्नी जयश्री ने अक्षय को अपनी बेटी की सगाई मयूर परमार से की थी। सगाई के बाद बेटी ने महसूस किया कि मेरा भावी पति मेरे बजाए मेरी मां का अधिक खयाल रखता है। आगे चलकर पता चला कि सास और दामाद के बीच रिलेशन भी हैं। इसलिए बेटी ने पिता से कहकर सगाई के 15 दिनों बाद ही सगाई तुड़वा दी।

किशोर भाई ने पुलिस को बताया कि उनकी पत्नी जयश्री पहले शिक्षिका थी। मयूर का साथ उसका रिलेशन पहले से ही था। मयूर से वह घर में बेरोक.टोक मिल सकेए इसलिए उसने अपनी बेटी की सगाई मयूर से कर दी। इसे सगाई के बाद बेटी ने भी महसूस किया। पति किशोर भाई के अनुसार इसके पहले भी जयश्री मध्यप्रदेश के एक शख्स के साथ भाग चुकी है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY