मार्क्सवादी कम्यूनिस्ट पार्टी के नेता विष्णु की हत्या के मामले में 13...

मार्क्सवादी कम्यूनिस्ट पार्टी के नेता विष्णु की हत्या के मामले में 13 आरएसएस कार्यकर्ता दोषी करार

75
SHARE

आरएसएस एक ऐसा संगठन है जो संविधान और कानून को कुछ नहीं मानता पहले महात्मा गांधी की हत्या फिर फैजल की हत्याए और न जाने कितने ही आपराधिक मामले इस संगठन के कार्यकर्ताओं पर दर्ज है! आज से तकरीबन आठ साल पहले हुए मार्क्सवादी कम्यूनिस्ट पार्टी के नेता विष्णु की हत्या का आरोप आरएसएस कार्यकर्ताओं पर लगाा था जो मामला अभी तक स्थानीय अदालत में चल रहा है!

इसी स्थानीय अदालत ने 13 आरएसएस कार्यकर्ताओं को दोषी करार दिया हैं! इन सभी की सज़ा का ऐलान शनिवार को होगा! 2008 में तिरुअनंतपुरम में हुए इस हत्याकांड में माकपा नेता विष्णु को घेर कर धारदार हथियार से हत्या की गई थी! इस हत्याकांड का आरोप आरएसएस पर लगा था! पुलिस ने इस मामले में आरएसएस के 16 कार्यकर्ताओं को आरोपी बनाया था!

यदि पुलिस की माने तो अदालत इनमें से 13 राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ के कार्यकर्ताओं को दोषी करार दिया हैं! इनमें से एक कार्यकर्ता की पहले ही मौत हो गई! वहीँ दूसरे को अदालत ने बरी कर दिया और तीसरा अभी फरार चल रहा है! 13 ही आरएसएस कार्यकर्ताओ को अदालत की और से सज़ा सुनाना बाकि हैंए अदालत ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया हैंए शनिवार को इन सभी को सज़ा सुनाई जायेगी!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY