कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो के एक्टर हुए गिरफ्तार, कारण सुनकर चौंक...

कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो के एक्टर हुए गिरफ्तार, कारण सुनकर चौंक जाऐंगे आप

74
SHARE

कपिल शर्मा शो जितना हिट हुआ है उतना ही इस शो के साथ विवाद जुडते चले गए कुछ दिनों पहले कपिल को बीजेपी समर्थकों का गुस्सा झेलना पड़ा था और अब खबर है कि कपिल शर्मा शो का एक एक्टर गिरफ्तार हो गया है। यह गिरफ्तारी किसी और ने नहीं बल्कि स्वयं उसकी गर्लफ्रेंड ने करायी है उनपर गंभीर आरोप भी लगाए हैं।

आपको बता दें की 12 दिसंबर को पंजोखरा में रहने वाला किशोर संदिग्ध परिस्थितियों में घर से गायब हो गया। 11वीं क्लास का एक स्टूडेंट एग्जाम में कम नंबर आने के डर से घर छोड़कर मुंबई चला गया। इससे पहले वह पिता का थैला अपने साथ ले गया। इसमें 15 हजार की नकदी और लाइसेंसी रिवाल्वर थी।

जब पैसे खत्म होने के बाद भूख लगी तो कपिल शर्मा के शो में लेबर का काम किया। ऐसे में उसे गर्लफ्रेंड का ख्याल आया तो तुरंत फेसबुक ऑन करके उससे बातें करने लगा। इसी कमजोर कड़ी का फायदा उठाकर पुलिस लड़के तक पहुंच गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच भी कर रही है।

गोरतलब है की सेना में कार्यरत पिता ने बेटे के अचानक गायब होने पर इधर-उधर तलाश शुरू की। बाकायदा रिश्तेदारी में उसका पता लगाया। मगर कुछ पता नहीं चला। आखिर उन्होंने पुलिस का दरवाजा खटखटाया जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर किशोर की तलाश शुरू की। किशोर के पास मोबाइल नहीं थाए इसलिए पुलिस का उस तक पहुंचना भी टेढ़ी खीर के समान दिखाई पड़ रहा था। फिर भी पुलिस किसी तरह उसकी तलाश में दिनरात एक किए हुए थी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY