नोटबंदी के खिलाफ मंच से ललकार

नोटबंदी के खिलाफ मंच से ललकार

62
SHARE

दिल्ली के आज़ादपुर में आज नोटबंदी को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर जमकर हल्ला बोला! उन्होंने कहा कि तीन दिन में नोटबंदी का फैसला वापस लिया जाए नहीं तो आंदोलन और तेज होगा!

ममता ने कहा कि पहले कहते थे अच्छे दिन आ रहे है लेकिन अब हर आदमी रो रहा है! साथ ही नोटबंदी पर कहा क्या डायमंड खाएंगे या एटीएम खाएंगे! देश को आगे नहीं पीछे कर दिया रोज रोज नया नियम बनता है! सरकार में दिमाग की कंगाली है! आम जनता पर अविश्वास ठीक नहीं इतना ही नहीं साधुओं को लेकर ममता का कहना है कि साधु संयासी भी सरकार के साथ नहीं सरकार में दिमाग की कंगाली है! ममता ने कहा अगर सब चोर है क्या तुम साधु संत हो विदेश जाकर देश को भूल गए आज जैसे हालात आपातकाल में भी नहीं थे! उन्होने कहा की जीत का मतलब मनमर्जी नहीं! मोदी सरकार पर इस तरह से ममता बरसती दिख रही है कि उन्हे कह ड़ाला की हम डरते नहीं हम लड़ते है!

केजरीवाल ने भी ज़ोर शोर से नोटबंदी का विरोध करते हुए कहा यह आज़ाद भारत में सबसे बड़ा घोटला है! भ्रष्टाचार के खिलाफ मैंने दो बार अनशन किया है! कांग्रेस का भ्रष्टाचार हम सामने लाए थे! केजरीवाल ने माल्या पर भी निशाना साधते हुए बोला की मोदी जी ने माल्या को हवाई जहाज़ में बैठाकर रवाना कर दिया! और हमें लाइन में खड़ा कर दिया!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY