फिर आयी भाजपा सांसद की गुंडागर्दी सामने, अस्पताल में डॉक्टर की जमकर...

फिर आयी भाजपा सांसद की गुंडागर्दी सामने, अस्पताल में डॉक्टर की जमकर की पिटाई

65
SHARE

भाजपा संगठन गुंडागर्दी के मामले अपनी सर्वोच्चता का अहसास समय समय पर कराती रही है। आय दिन ऐसे मामले सामने आते है जहां पर बीजेपी के नेताओं की गुंडगर्दी से आम जनता को परेशानी का सामना करना पड़ता है। कुछ समय पहले भारतीय जनता पार्टी के गृहमंत्री राजनाथ सिंह की गुंडागर्दी का मामला सामने आया था जहां उन्होंने एक भारतीय सेना के जवान की जमकर लातों और घूसों से पिटाई कर डाली थी।

कर्नाटक के सिरसी शहर का है जहाँ पर एक निजी अस्पताल में भाजपा सांसद ने हॉस्पिटल के डॉक्टर्स की जमकर धुनाई कर डाली। सांसद महोदय इतने गुस्से में आ गए किए इन सांसद के शिकार तीन डॉक्टर्स हो गए और तीनों डॉक्टर्स की लातोंए घूसों और थप्पड़ से पिटाई कर डाली।

भारतीय जनता पार्टी के सांसद नेता की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है जिसमें उन्होंने डॉक्टर्स की बुरी तरह पिटाई कर डाली है। ये भाजपा के कर्नाटक के सिरसी में सांसद है और इनका नाम अनंत कुमार हेगड़े है। अपने भड़काऊ भाषण के कारण यह नेता विवादों में घिर चुके है। इससे पहले बीजेपी के इस नेता ने इस्लाम धर्म के खिलाफ भड़काऊ भाषण दिया था जिसके कारण इनके खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया था।

अनिल हेगडे की माँ का अस्पताल में इलाज चल रहा था और किसी ने यह शिकायत कर दी किए इनकी माँ की देखभाल अच्छी तरह से नहीं की जा रही है। यह खबर सुनते ही सांसद महोदय न आव देखा न ताव जमकर टूट पड़े डॉक्टर्स पर और उनकी बुरी तरह पिटाई कर डाली। यहाँ तक की डॉक्टर्स की गला दबाकर जान लेने की भी कोशिश की गई। यह पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY