बॉलीवुड अभिनेता ओम पुरी की मौत पर नया खुलासा, पुलिस जुटी तफ्तीश

बॉलीवुड अभिनेता ओम पुरी की मौत पर नया खुलासा, पुलिस जुटी तफ्तीश

58
SHARE

अभी हाल ही में बॉलीवुड के आसमान से एक सितारा टूट गया है। जिससे की बॉलीवुड में गम का माहोल पसरा पड़ा है। बताया जा रहा था कि अभिनेता ओमपुरी की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है परंतु अब इसमें नया खुलासा हुआ है। पोस्टमार्टम रिपार्ट में खुलासा हुआ है कि ओमपुरी के सिर में गहरी चोट लगी थी जो उनकी मौत का कारण बनी।

मुंबई पुलिस ने इस मामले में एडीआर दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह साफ नहीं हुई है। सूत्रों के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में चोट की बात सामने आने के बाद पुलिस को अब विसरा रिपोर्ट‎ का इंतजार है।

ओमपुरी की मौत से पहले उनके साथ रहे शख्स खालिद का कहना है कि उस रात ओमपुरी जी ने कहा था कि सब कुछ मेरा पैसा कार सब। पर अपने बेटे से ही नहीं मिल पाता हूं दस दिन हो गए हैं। खालिद ने कहा कि पुलिस ने मेरा स्टेटमेंट ले लिया है। आज डिटेल स्टेटमेंट देने जा रहा हूं।

पुलिस प्रवक्ता अशोक दुधे के मुताबिक अभिनेता ओमपुरी की मौत के मामले में लीगल प्रोविजन के तहत एडीआर रजिस्टर कर तफ्तीश शुरू की गई है। अब जिस बिल्डिंग में ओमपुरी रहते थे उसकी सीसीटीवी की रिकॉर्डिंग खंगालने से लेकर वहां रह रहे लोगों और रिश्तेदारों से पुलिस पूछताछ भी करेगी।

 

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY