बीजेपी भी हुई मोदी के खिलाफ

बीजेपी भी हुई मोदी के खिलाफ

40
SHARE
धीरे धीरे मोदी जी का साथ सब छोड़ते जा रहें हैं पहले देश की जनता और अब उन्हीं की पार्टी के नेता ने उनपर निशाना साधा! अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे और हाल के वर्षों में भाजपा से दूर हो चुके बीजेपी नेता अरुण शौरी ने कहा कि जनता  अगली बार मूर्ख  प्रधानमंत्री नहीं चुने! ऐसे प्रधानमन्त्री का चुनाव करे जो परिवार वाला हो!
पूर्व बीजेपी नेता अरुण शौरी ने प्रधानमंत्री के नोट बैन के फैसले पर उनकी कड़े शब्दों में आलोचना की! उन्होंने कहा कि अगली बार जनता को ऐसे प्रधानमंत्री का चुनाव करना चाहिए जिसका अपना परिवार हो! क्यूंकि अपना परिवार होने की वजह से ऐसा व्यक्ति घरेलू मामलात को बेहतर तरीक़े से समझ सकता है! ऐसे व्यक्ति का चुनाव प्रधानमंत्री के तौर पर नहीं किया जाए जो जनता को अपने मक़सद के लिए इस्तेमाल करता हो!
8 नवंबर  को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 500 और 1000 रुपए बंद करने की घोषणा की! मोदी ने ये कहा था कि इससे भारत में कालाधनए जालीमुद्रा और भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने में मदद मिलेगी! 31 दिंसबर तक लोग पुराने नोट बैंक में  बदलवा और जमा कर सकते हैं! इसके साथ ही सरकार नेकहा है कि जो 2ण्5 लाख से ज्यादा रुपए जमा कराते हैं तो उनसे 200 गुना जुर्माना लिया जाएगा! लेकिन सरकार के इस फैसले के बाद आम जनता को बहुत ज़्यादा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है! गोरतलब है की इसमें कई लोगों की जान चली गई!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY