संस्कारों को ताक पर रख भाजपा ने परिवर्तन यात्रा में बार बालाओं...

संस्कारों को ताक पर रख भाजपा ने परिवर्तन यात्रा में बार बालाओं ने लगाए ठुमके

43
SHARE

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधान सभा चुनाव 2017 के लिए सभी पार्टीयां लगी हुई है और हर पार्टी की की अलग अलग यात्रा निकल रही है। सपा की समाजवादी विकास रथयात्रा हो या फिर कांग्रेस की किसान यात्रा इन यात्राओं को देखते हुए भाजपा ने परिवर्तन यात्रा की शुरुआत की। बीजेपी ने इस यात्रा में भीड़ इकट्ठी करने के लिए बार बाला के डांस का प्रबंध किया गया। हैरानी की बात तो यह है की बात बात पर संस्कारों का पाठ पड़ाने वाली पार्टी आज खुद संस्कारहीन है।

भाजपा की यात्रा जब बागपत पहुंची तो यहां इस परिवर्तन यात्रा के कार्यक्रम में केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान और बीजेपी सांसद सत्यपाल सिंह सहित अन्य और भी नेता थे इस दौरान हजारों की भीड़ को रोकने के लिए बार बालाओ का डांस कराया गया भाजपा की परिवर्तन यात्रा में बार बाला के ठुमके आम जनता ही नहीं बल्कि पुलिसवाले भी देख रहे थे। कई गानों पर जब बाला ठुमके लगाने लगी तो लोगों के साथ वर्दीधारी भी झूमने लगे साथ ही मजा लेने लगे। हलाकि मंच पर संजीव बालियान और सांसद सत्यपाल सिंह के पहुंचते ही डांस रोक दिया गया।यूपी में

हाल ही में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाई थी। लेकिन बीच रास्ते में ही परिवर्तन यात्रा को बाल बालाओं के ठुमकों का सहारा लेना पड़ गया भीड़ इकट्ठी करने के लिए भाजपा डांस का सहारा ले रही है। जो की किसी राजनैतिक पार्टी को शोभा नहीं देता है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY