बीजेपी का विकराल रुप आया सामने, राजस्थान में दलित परिवार को लाठियों...

बीजेपी का विकराल रुप आया सामने, राजस्थान में दलित परिवार को लाठियों से पीटा

43
SHARE

भाजपा शासित राज्यों में दलितों पर हमले की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। भाजपा चाहें किसी भी तरह विश्वास दिलाए की वह सांप्रदायिक नहीं है परंतु देश के कौने कौने में हो रहे कांड उसकी छवि देश के सामने साफ कर ही देते है। राजस्थान के अलवर जिले के ऊना में दलित डॉक्टर और उनके परिवार ने गुंडों ने कातिलाना हमला कर दिया।

अलवर जिले के टपूकडा पुलिस थाना क्षेत्र के गोलपुर गांव में दलित डॉक्टर परिवार पर अचानक गुंडों ने हमला कर दिया। मामला लेन.देन का बताया जा रहा है। गुंडों ने पहले घर को चारो तरफ से घेर लिया। फिर घर पर पत्थरबाजी करने लगे। इसके बाद उन्होंने घर को आग लगा दी। फिर जैसे ही परिवार के सदस्य बाहर आए गुंडे उनपर टूट पड़े। गुंडों ने लाठी.डंडों से पूरे परिवार को पीटना शुरु कर दिया। इसके बाद परिवार के कुछ सदस्यों पर कुल्हाड़ी से वार किया गया। इस हमले में सात लोग घायल हो गए हैं जिन्हें इलाज के लिए असपताल में भर्ती करवाया गया है।

जब दलित परिवार पर यह कातिलाना हमला किया जा रहा थाए तभी रास्ते से गुजर रहे किसी राहगीर ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं घटना के बाद किसी भी आरोपी की गिरफ्तार नहीं हो पाई है।

अब देखना यह है प्रशासन और मोदी सरकार क्या इन निर्दोशों को न्याय दिलाने में सर्मथ हैं। हालांकि पुलिस का कहना है कि इस मामले पर जांच चल रही है जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY