बिग बॉस में मनवीर ने लोपा को बताया अपनी लव लाइफ के...

बिग बॉस में मनवीर ने लोपा को बताया अपनी लव लाइफ के बारे में, आप भी जानिए

73
SHARE

बिग बॉस कंटेस्टेंट मनवीर गुज्जर ने लोपामुद्रा राउत की ड्रेस को लेकर उनके बहस करने वाले मनवीर हाल ही में उनसे दिल की बातें शेयर करते दिखे। यह बात थोड़ी हैरानी की तो है परंतु है पर बातों बातों में लोपा ने मनवीर से उनके स्कूल के दिनों और लव लाइफ के बारे में पूछ ही लिया। पूछे पाने पर उन्होंने अपने दिल की किताब खोलकर रख दी।

9 जनवरी के एपिसोड में दिखाया गया कि मनवीर और लोपामुद्रा गार्डन एरिया में बैठकर बातें कर रहे थे। लोपा मनवीर से पूछ रह थीं कि वह स्कूल के दिनों में कैसे नंबर लाया करते थे। इस पर मनवीर ने कहा कि वह स्कूल के दिनों पचास पर्सेंट से ज्यादा नंबर कभी नहीं लाए। इसके बाद लोपा ने मनवीर से उनके दसवीं के रिजल्ट के बारे में पूछा। इस पर मनवीर ने बताया कि उन्होंने सातवीं के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी। मनवीर की यह बात सुन लोपा को यकीन नहीं हुआ। इसी बातचीत के दौरान बात मनवीर की लव लाइफ तक पहुंच गई।

लोपा ने मनवीर से पूछा कि उन्होंने कितनी लड़कियों को डेट किया है। इस पर मनवीर ने बताया कि वह एक लड़की को बहुत प्यार करते थे। ढाई साल साथ रहने के बाद उस लड़की ने रिश्ता तोड़ लिया था। क्योंकि उसे लगता था कि इस रिश्ते में अब कुछ नहीं बचा है। लोपा को अपनी सैड लव स्टोरी सुनाते हुए मनवीर थोड़े मायूस से दिख रहे थे। कुछ देर के लिए वह थोड़े दुखी दिखे। लेकिन थोड़ी ही देर में लोपा के साथ मजाक करते हुए उन्होंने बात हंसी में उड़ा दी।

बॉलीवुड में सोनाक्षी सिन्हा भी बिग बॉस कंटेस्टेंट मनवीर गुर्जर की फैन हैं। जब वह शो पर आई थीं तो उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया था। मनवीर मनु के साथ अपनी दोस्ती की वजह से भी लोगों की पसंद बने। शो के दौरान दोनों की दोस्ती और एक दूसरे का साथ देना लोगों को पसंद आ रहा है। मनवीर शो में काफी अच्छे से खेल रहे हैं। उनके बिहेव और स्ट्रेटेजी की वजह से लोग उन्हें पसंद करते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY