बजरंग दल कार्यकर्ताओं का आतंक, मुस्लिम प्रेमी युगल की बुरी तरह की...

बजरंग दल कार्यकर्ताओं का आतंक, मुस्लिम प्रेमी युगल की बुरी तरह की पिटाई

104
SHARE

बजरंगदल, शिव सेना और आरएसएस अपने मुस्लिम विरोधी गतिविधियों के कारण बीजेपी के प्रिय संगठन है! प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रुप से इन्हें सरकार का पूरा सर्पोट मिलता है! चाहैं घर वापसी का कार्यक्रम हो या लव जेहाद का मुद्दा यह संगठन देश में धार्मिक कट्टरवाद पैदा करते रहें हैं एवं आडम्बर को बढ़ावा देते है! हैरानी की बात तो यह है कि इन संगठनो के खिलाफ कई मामले दर्ज है जिसकी जानकारी सरकार व प्रशासन को भी है किंतु सरकार की ऐसी क्या नपुंसकता है की इन दलों पर कोई प्रतिबंध नहीं लगा और यह दल अपनी बर्बरता को कायम रखें हुऐं हैं!

ऐसी ही एक शर्मनाक घटना खुर्जा में हुई जहां दिल्ली का एक प्रेमी जोड़ा पदम सिंह गेट पर एक पिज्जा कार्नर में पिज्जा खा रहा था! उसी समय साथियों के साथ पिज्जा कार्नर पहुंचे बजरंग दल के नेता प्रवीण भारती युवक और युवती पर छींटाकशी कसने लगे! दोनो ने इसका विरोध किया तो बजरंग दल के नेता को शक हुआ कि लड़का मुस्लिम और लड़की हिन्दू है! फिर क्या था बजरंग दल के नेता अपनी असलियत दिखा दी और आवेश में आकर उनको पकड़कर एक घर के अंदर ले गए! जहां उनके साथ जानवरों जैसा बर्ताव किया गया!

लेकिन जल्द ही इस बात का खुलासा हो गया कि दोनों मुसलमान हैं तब भी वह लोग लड़का.लड़की पर ताबड़तोड़ लाठी डंडे बरसते रहै! उनकी हैवानियत ने यहीं दम नहीं तौड़ा, बजरंग दल के नेता युवती के साथ रेप की कोशिश करने लगे! तभी सही वक़्त पर पुलिस पहुँच गई और युवती की अस्मत लूटने से बाल बाल बच गई!

यह मामला बहुत संगीन हैं! हालाकि पुलिस प्रशासन को इसकी निष्पक्ष जांच करनी चाहिए परंतु भारतीय सरकार इस निष्पक्षता में रोड़ा बन सकती है! इन गुनहगारों को सज़ा तो मिलनी चाहिए किंतु क्या ऐसा संभव है? हालात अब और भी ज़्यादा गम्भीर हो गए हैं अब प्यार मौहब्बत जैसे निजी काम भी ऐसे अराजकतावादी संगठनो से पुछ कर करने पड़ेंगे! सरकार से बस यही अनुरोध है जल्द से जल्द भारत को ऐसे तालिबानी शासन से मुक्त कराने का प्रयास करें!

अंजुम कुरैशी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY