बाबा स्वामी ओम जी ने कहा, शाहरुख और आमिर खान को...

बाबा स्वामी ओम जी ने कहा, शाहरुख और आमिर खान को करेंगे किडनेप

70
SHARE

बिग बॉस के सीजन 10 से सुर्खियों बटोरने वाले बाबा स्वामी ओम जी महाराज ने एक ऐसा बयान दिया है जिससे पूरे फिल्म जगत में हड़कंप मच गया। पहले भी वो विवादित बयान देते रहे हैं। बाबा स्वामी ओम जी महाराज ने बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान और शाहरुख खान को धर्म बदलने की धमकी दे दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बाबा स्वामी ओम जी महाराज ने शाहरुख खान और आमिर खान को धमकी भरे लहजे में कहा है कि अगर उन्होंने अपना धर्म परिवर्तन नहीं कियाए तो हम उन दोनों को किडनैप कर लेंगेश्उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बाबा का कहना है कि करीना कपूर खानए गौरी खान और किरण राव लव जिहाद का शिकार है। करीना और उनकी सास शर्मिला टैगोर ने सिर्फ पैसे के लिए शादी की है। ये लव जिहाद है। बाबा ने गौरी खान और किरण राव को भी अपने निशाने पर लेते हुए कहा कि दोनों ने सिर्फ पैसों की खातिर हीं आमिर खान और शाहरुख खान से शादी की है।

बात कुछ समय पहले की हैए जब एक न्यूज़ शो के दौरान बाबा जी को एक महिला ने कस कर तमाचा मारा था। जवाब में बाबा जी ने भी महिला को थप्पड़ मारा। ऐसे ना जाने कितने मामले बाबा की जिंदगी से जुड़े हुए हैं। आप इस बाबा को वांटेड बाबाए साइकिल चोर बाबा और महिलाओं की अश्लील तस्वीर रखने वाले बाबा के तौर पर भी जान सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY