कुनबे में कलह की असली वजह है अपर्णा यादव, जानिए क्या...

कुनबे में कलह की असली वजह है अपर्णा यादव, जानिए क्या है सच्चाई

50
SHARE

कुनबे में कलह अभी भी जारी है। यूपी के सीएम अखिलेश यादव और सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव आमने.सामने हैं। बताया जा रहा है की यादव कुनबे में मची घमासान के पीछे मुलायम सिंह के छोटे बेटे की पत्नी अपर्णा यादव की राजनीति में एंट्री को माना है। अपर्णा यादव की राजनीति में एंट्री से अखिलेश यादव खुश नहीं थे। अखिलेश चाह रहे हैं कि समाजवादी पार्टी की कमान उन्हीं के हाथों में रहे। परिवार का कोई और सदस्य इसकी दावेदारी ना करे। अपर्णा यादव लखनऊ कैंट विधानसभा सीट से सपा की उम्मीदवार हैं।

आपको बता दें की अपर्णा मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता के बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं। समाजवादी पार्टी ने पिछले साल अपर्णा यादव की उम्मीदवारी घोषित की थी। अपर्णा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। अपर्णा की सक्रियता अखिलेश यादव को सही नहीं लगी। साथ ही अखिलेश कैंप में सीएम पद और मुलायम के उत्तराधिकारी के लिए अपर्णा को खतरा भी समझे जाने लगा। इसके साथ ही अपर्णा की राजनीति में एंट्री को एक अनावश्यक एंट्री समझा गया।

अखिलश यादव ने हमेशा ही साधना गुप्ता के परिवार का राजनीति में दखल का विरोध किया है। उन्होंने प्रतीक यादव के साल 2014 में राजनीतिक करियर की शुरुआत में भी अड़ंगा डाला था। इन सबको देखते हुए अखिलेश ने समाजवादी पार्टी में अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश की और इसके लिए उन्होंने अपनी कड़ी शर्ते अपने पिता और सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव के सामने रखीं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY