एंडरसन ने की विराट की आलोचना, पर इंज़माम ने दिया साथ

एंडरसन ने की विराट की आलोचना, पर इंज़माम ने दिया साथ

47
SHARE

खिलाड़ी होने की भावना किसी सरहद की मोहताज नहीं है! कुछ समय पहले शाहीद अफरीदी ने भारत को लेकर एक बयान दिया था! जिससे पाकिस्तान में उन्हें मुसीबत का सामना करना पड़ा था! अफरीदी ने एक बयान में कहा था की उन्हें भारत से बहुत प्यार मिला है! इसी कड़ी में इंजमाम उल हक भी जुड़ गए है! जेम्स एंडरसन ने विराट कोहली की आलोचना करते हुए कहा कि भारतीय पिचों में उछाल नहीं होने के कारण मौजूदा टेस्ट सीरीज में कोहली की तकनीकी कमियां उजागर नहीं हो सकी हैं!
इस पर इंजमाम उल हक ने एंडरसन को आड़े हाथों लेते हुए कहा की मैं हैरान हूं कि एंडरसन ने कोहली के रनों और क्षमता पर उंगली उठाईए क्योंकि मैने उन्हें भारत में ज्यादा विकेट लेते नहीं देखा! क्या एंडरसन यह कहना चाहते हैं कि यदि आप इंग्लैंड में रन बनाते हैं तो ही आप पर अच्छे बल्लेबाज होने का ठप्पा लगेगा! क्या इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों को उपमहाद्वीप में परेशानी नहीं आती! क्या इसके मायने हैं कि वे खराब खिलाड़ी या कमजोर टीमें हैंघ् मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि रन कहां बने हैंए क्योंकि टेस्ट मैचों में रन तो रन होते हैं!

इंजमाम ने विराट की तारीफ करते हुए कहा कि कोहली बेहतरीन खिलाड़ी है और जब वह रन बनाता है तो उसकी टीम अच्छा खेलती है! यह ही उम्दा बल्लेबाज की निशानी है! उसमें रनों की भूख है! उन्होंने कहा कि एशियाई लोगों को अपनी ही टीम और खिलाड़ियों पर सवाल उठाने की आदत है जबकि इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया हमेशा अपने क्रिकेटरों का साथ देते हैं!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY