आमिर खान भी बनेंगे कॉफी विद करण शो का हिस्सा

आमिर खान भी बनेंगे कॉफी विद करण शो का हिस्सा

61
SHARE

आमिर खान यूं तो अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए किसी टीवी शो के मोहताज नहीं हैं और ना ही वह किसी ऑवार्ड शो में ही जाते है लेकिन सबकी उम्मीदों से परे आमीर ने फिल्म दंगल के लिए अपनी प्रमोशनल स्ट्रेटेजी में बदलाव किया है! आमतौर पर अवार्ड समारोह और टीवी कार्यक्रमों से दूर रहने वाले आमिर इस बार टीवी के दो सेलेब्रेटी ओरिएंटेड प्रोग्राम का हिस्सा बनेंगे! आमिर ने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में आने का न्योता कबूल कर लिया है!

अब आपके चहेते आमीर जल्द ही आपको टीवी शो में दिखेंगे! आमिर के साथ दंगल में उनकी बेटियों का किरदार निभा रहीं फातिमा शेख और सान्या मल्होत्रा भी शो में आमीर के साथ शिरकत फरमाऐंगी! तो जाहिर हैए फातिमा शेख और सान्या मल्होत्रा के आने के पीछे दंगल का प्रमोशन जुड़ा हुआ है! ऐसा दूसरी बार हुआ है जब आमीर फिल्म प्रामोशन के लिए टीवी शो में मौजूद होंगे!

इसके अलावा वह अनफॉरगेटेबल शो में रणवीर सिंह के साथ कई विषयों पर भी बातचीत करेंगे! अनफॉरगेटेबल शो में आमिर अपने करियर में आए उतार.चढ़ाव और सफलता पर बातें करेंगे! तो यह शो और भी दिलचस्प होगा जिसमेें आमीर की जिं़दगी से जुड़े किस्से सुनने को मिलेगें वो भी खुद सुपरस्टार आमीर खान की ज़ुबानी है!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY