बुआ जी को 1000 के नाटों की माला पहननी है- अखिलेश

बुआ जी को 1000 के नाटों की माला पहननी है- अखिलेश

52
SHARE
अखिलेश यादव ने अपने सरकारी आवास से मैत्री कार रैली को रवाना किया इस कार रैली में दिल्ली से बैंकॉक में तीन देशों के 63 प्रतिभागी शामिल हैं! इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने  मायावती पर निशाना साधा! उन्हांेने कहा कि देश में 1000 और 500 रुपये के नोट बंद होने के कारण लोगों को तो तकलीफ हो ही रही हैए लेकिन सबसे अधिक तकलीफ बुआजी ;मायावतीद्ध को हो रही है! अखिलेश ने कहा की परेशान करने वाली सरकारों को जनता हटा देती है  नोटबंदी के लिए केंद्र सरकार की तैयारियां पूरी नहीं थीं!
अखिलेश ने चुटकी लेते हुए कहा कि बुआजी को हजार रुपये के नोटों की माला पहनने का बहुत शौक है! उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोट बंद करके बुआजी के शौक पर अंकुश लगाने का काम किया है! यह ठीक नहीं है। देश में पांच सौ और हजार रुपये का नोट बंद होने से लोगों को तकलीफ है1 इसको लेकर उत्तर प्रदेश सरकार बेहद संजीदा है!
मुख्यमंत्री ने कहा कि विमुद्रीकरण के लिए पीएम और केंद्र सरकार की तैयारी पूरी नहीं थी! नोटबंदी से किसानों को ही परेशानी हो रही है! केंद्र को किसानों की बुवाई की बड़ी चिंता हैए मैं कहता हूं कम से कम किसान को तो छूट दे देते! अखिलेश ने कहा कि एक बार कई साल पहले भी ऐसा फैसला लिया गया था! उस समय जो तकलीफें जनता को हुई थीं वही आज भी हो रही हैं! लोगों ने तब भी जानें दी थीं और आज भी दे रहैं है!
अखिलेश ने कहा है कि हम लोग ग्रामीण क्षेत्रों में मोबाइल कैश वैन भेजने की व्यवस्था में लगे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो सरकार जनता को दुख देती हैए जनता उसे हटा देती है। अब रुपया न मिलने के कारण जनता तो दुखी है! केंद्र सरकार ने कोई सूझबूझ से काम नहीं नहीं कियाए जिसका परिणाम आज पूरी जनता को भुगतना पड़ रहा है!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY