अकबरूद्दीन ओवैसी ने की थी लव मैरिज वो भी ईसाई धर्म की...

अकबरूद्दीन ओवैसी ने की थी लव मैरिज वो भी ईसाई धर्म की लड़की से

114
SHARE

जूनियर ओवैसी यानी अकबरूद्दीन ओवैसी ने की थी लव मैरिज वो भी ईसाइ धर्म की लड़की से जी हां सुनने में थोड़ा हैरान करने वाली बात है पर है बिल्कुल सही ।

अकबरुद्दीन ओवैसी एमआईएम के सबसे विवादित नेता के तौर पर जाने जाते हैं। बहुत काम लोगों को मालूम है की अपनी तकरीरों में खुद को मुस्लिम परस्त कहने वाले अकबरुद्दीन ने एक ईसाई महिला से की है। अकबरुद्दीन ओवैसी का जन्म 14 जून 1970 को हैदराबाद में हुआ। ओवैसी ने एमबीबीएस की पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी। अकबरुद्दीन श्ओवैसी अस्पतालश् के प्रबंध निदेशक भी हैं। इस अस्पताल की स्थापना उनके पिता सुल्तान सलाहुद्दीन ओवैसी ने मुस्लिमों के लिए की थी।

1995 में अकबरुद्दीन एक ईसाई महिला सबीना के प्यार में पड़ गए थे। बाद में उन्होंने सबीना से शादी भी की। दूसरे धर्म में शादी करने से इनके पिता इनसे नाखुश थे। अकबरउद्दीन के पिता सलाउद्दीन ने इनसे बोलना बंद कर दिया था। शादी के तीन साल बाद 1998 में उनके पिता ने उनको घर बुलाया। सूत्रों के मुताबिकए अकबरउद्दीन की पत्नी का धर्म बदलवाकर मुसलमान बनाया गयाए फिर पिता ने उनसे बोलना शुरू किया। अकबरउद्दीन के तीन बच्चे हैं। अकबरुद्दीन ओवैसी पहली बार 1999 में हैदराबाद से विधायक चुने गए।
Akbaruddin Owaisi love marriage  of Christian girl

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY