चोर चोर मौसेरे भाई, माल्या के बाद अब संजय भंडारी भी भागे...

चोर चोर मौसेरे भाई, माल्या के बाद अब संजय भंडारी भी भागे विदेश

50
SHARE

कालेधन और भ्रष्टाचार को कम करने के लिए मोदी सरकार को बड़े नोटबंद करने पड़े जिसके चलते बहुत बड़ी तादाद में लोगों ने इसकी आलोचना की। कई लोगों को अपनी जान से हाथ धोने पड़े। किसान बुवाई न कर पाने के कारण बेहाल हैं मजदूर और गरीब लोग अपनी नौकरियों से हाथ दो चूका है। व्यापरियों को भारी मात्रा में नुकसान हो रहा है। फोर्ब्स मेगाज़िन के अनुसार तो इस नोटबंदी से भारत को कई अरब रुपयों का नुकसान हो सकता है।

प्रधानमंत्री मोदी से रुपये की समस्या को हल करने की बजाए देश को कैशलेस बनाने की मुहिम में लगे हुए है क्योंकि जनता के पास कैश है ही नहीं।

अब मोदी सरकार ने साबित कर दिया की उनपर विपक्षी दलों द्वारा लगाए जा रहे आरोप बिलकुल सही है। ये केंद्र सरकार ही उन्हें देश की इकॉनमी को करोड़ों का नुकसान देने का बढावा देती है। माल्या के बाद आर्म्स डीलर संजय भंडारी जिसपर कई जांच चल रही हैं। वो भी देश छोड़ विदेश की और रवाना हो गए।

क्या पीएम मोदी की सभी नियम सिर्फ गरीब जनता पर ही लागू होते है। ऐसे में सरकार की कोई जवाब देही नहीं। अभी भारत में चल रही छापेमारी में बीजेपी की ही अधिकता है। जब देश की सत्ता स्वंय ही भ्रष्टाचारीयों के हाथ में हो तो वो देश को क्या भ्रष्टाचार से मुक्त कराऐंगे!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY