एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने सलमान खान के बारे में लिखा कुछ ऐसा,...

एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने सलमान खान के बारे में लिखा कुछ ऐसा, सलमान के फैंस पड़ गए पीछे

25
SHARE

एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना आज कल ऐसा कुछ लिखती रहती है की वह अपने आप सुर्खियों में आ जाती है। वह अपने कॉलम में अपने विचार बयान बयान करती रहती हैं जिसकी वजह से वो अखबारों की सुर्खिया बन जाते हैं।

अपने लेटेस्ट कॉलम में ट्विंकल ने अलग.अलग सेलिब्रिटिज के लिए शादी का विज्ञापन लिखा था। इसमें उ्नहोंने सलमान खान पर चुटकी लेते हुए लिखा. भारत के सबसे बुजुर्ग लेकिन सबसे डैशिंग और उपयुक्त बैचलर के लिए लड़की की तलाश है। मांसाहारी सफल और मस्कयूलर खानदानी लड़का जोकि डांस कला और ड्रामा में बेहतरीन है। लड़की खूबसूरत पतली और सड़कों के इतर बने रास्ते पर लंबी ड्राइव का मजा लेगी। दुल्हन ज्यादा बात करने वाली ना हो क्योंकि दूल्हा किसी की बक.बक बर्दाश्त नहीं कर सकता है। जाति का कोई बंधन नहीं है।

यह एक माज़ाकिया तौर पर लिखा गया है लेख है उन्होंने सलमान के कोर्ट केस का भी मजाक उड़ाया है वो भी एक को.स्टार और फैमिली फ्रेंड होने के बावजूद।

यह सब भाईजान के फैंस को बर्दाश्त नहीं हुआ उन्होने ट्विटर पर काफी ट्रॉल किया। एक ने लिखा. असफल एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना एक बड़े सुपरस्टार के नाम का इस्तेमाल करके फायदा उठाना चाहती हैं।
दुसरे ने लिखा मिसेज फन्नी बोंस अपनी तकलीफदेह जिंदगी का मजाक क्यों नहीं बनाती हैं। आपके औसत दर्जे के पति ने अपनी सभी हिरोईन के साथ धोखा किया है।
तीसरे ने लिखा इसे कहते हैं फनी होना। आपकी शादी आपके लिए खुद एक मजाक है।
उसके बाद एक और फैन ने लिखा. अपने पति के अफेयर के बारे में लिखकर आपको इतने शेयर नहीं मिलेंगे जितने कि एक मेगास्टार पर टिप्पणी करके। सही कहा ना ट्विंकल खन्नाघ्
एक ने तो अक्षय की फिल्म पर कुछ ऐसा कह दिया की मानों सब हैरान हो गए उन्होने लिखा मुझे अक्की से कोई परेशानी नहीं थी। लेकिन अब मैं वादा करता हूं मैं अक्षय की फिल्म जिंदगी में कभी नहीं देखूंगा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY