अभिनेत्री करीना कपूर खान अनपढ़ और जाहिल हैं- तारिक फतेह

अभिनेत्री करीना कपूर खान अनपढ़ और जाहिल हैं- तारिक फतेह

89
SHARE

पाकिस्‍तानी मूल के लेखकए चिंतक और कमेंटेटर तारिक फतेह फैमस होने के लिए कुछ भी बोलने को तैयार हो जाते है। अभी हाल ही में उन्होने बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान को अनपढ़ और जाहिल ही बता दिया। हालांकि वो खुद ऐसी बाते करते है जिससे उनकी शिक्षा पर भी प्रश्न चिन्ह लग जाते है।

करीना और सैफ अली खान एक बेटे के माता.पिता बने हैं। बच्‍चे का नाम तैमूर अली खान रखा गया है। जिस पर तारिक ने ट्विटर पर करीना के एक फैन पेज को टैग करते हुए लिखा या तो तुम जाहिल हो या फिर अकड़ू करीना। अपने बेटे का नाम तैमूर रखकर तुमने यह तय कर दिया है कि उसे भारतीयों का नरसंहार करने वाले से जोड़ा जाएगा।

सोशल मीडिया पर सैफीना की इस पसंद की खासी आलोचना देखने का मिली है। ट्विटर पर हजारों लोग सैफीना को बधाई दे रहे हैं मगर बड़ी संख्‍या उनकी है जो तैमूर नाम को लेकर कई लोग विवाद पैदा कर रहे हैं। करीना और सैफ के लिए ट्विटर पर मौजूद लोगों में जितना प्यार और उत्साह दिखाई दिया उससे कहीं ज्यादा ज्यादा गुस्सा दिखाई दे रहा है। सैफ और करीना के फैन्स उनकी तरफ से बच्चे के नाम को लेकर अपने तर्क दे रहे थे। उनका कहना था कि तुर्की भाषा में तैमूर का मतलब लोहे की तरह होता है। इसलिए यह नाम चुना गया है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY