आमिर की दंगल पर नहीं दिखा नोटबंदी का असर, पहले दिन कमाए...

आमिर की दंगल पर नहीं दिखा नोटबंदी का असर, पहले दिन कमाए 30 करोड़

79
SHARE

आमिर खान की फिल्म दंगल के बहुत चर्चे थे और अब यह बड़े पर्दे पर कल रिलीज भी हो गई आमिर खान की मूवी का लोग एक साल तक इंतजार करते है और आमिर भी उनके इंतजार को जाया नहीं होने देते हर बार एक नए धमाके के साथ अपने फेंस को कुछ नया दिखाते है।

आमिर की नई फिल्म दंगल की पहले दिन हुई ओपनिंग ने साफ इशारा किया की इस फिल्म का दर्शकों को बेसर्बी से इंतजार था। पहले दिन की सुबह की स्क्रीनिंग को लगभग 75% की ओपनिंग मिली है।

दंगल को पहले दिन ही अच्छी ओपनिंग मिली है और इसके अंतरराष्ट्रीय स्क्रीन्स पर भी अच्छा करने की खबरें मिल रही है। सशहूर फिल्म क्रिटिक आदर्श तरण के मुताबिक फिल्म ने 7.81 करोड़ रुपये की कमाई अमेरिकाए मडिर्ल इस्ट और ब्रिटेन से ही की है। दंगल देशभर की 4300 सक्रीन्स पर रिलीज हुई है वहीं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर यह 1000 स्क्रीन्स पर भी रिलीज हुई है।

दंगल फिल्म नॉर्थ अमेरिकाए यूएईए ब्रिटेनए ऑस्ट्रेलिया जैसे देशों की स्क्रीन्स पर भी बड़ी तादाद में उतारी गई है। अनुमान है कि फिल्म ने पहले ही दिन लगभग 30 करोड़ रुपये कमाए हैं। आमिर खान की फिल्म आम तौर पर अपनी ओपनिंग पर मुश्किल से ही 30 करोड़ के स्लैब तक पहुंच पाती है। आमिर की पीके ने पहले दिन 26 करोड़ए तलाश ने 15 करोड़ और 3 इडियट्स ने 12 करोड़ रुपये की कमाई की थी। हालांकि 3 इडियट्सए 200 करोड़ और पीके ने 300 करोड़ रुपये के क्लब में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही थीं। अब इस फिल्म को कमाई के साथ.साथ दर्शकों से भी पॉजीटिव रिएक्शन्स मिले हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY