नोटबंदी पर चुप क्यों हैं आमिर

नोटबंदी पर चुप क्यों हैं आमिर

42
SHARE

नोटबंदी के बाद हर कोई किसी न किसी रुप से प्रभावित हुआ हैं किंतु पीएम मौदी के निर्णय के खिलाफ साफतौर पर कुछ भी कहने से कतरा रहा है चाहैं वो अभिनेता हों या खिलाड़ी! अभी हाल ही में अरशद वारसी ने ट्वीट कर पीएम मौदी से व्यवस्था ठीक करने की बात कही थी पर वो भी साफ तौर पर कुछ न कह पाये!

लेकिन अब इस मामले पर सुपरस्टार आमिर खान ने चुप्पी तोड़ी है! आमिर ने कहा है कि वह प्रधानमंत्री के नोटबंदी के कदम से वो प्रभावित नहीं हुए हैं क्योंकि उनका सारा पैसा बैंकों में सुरक्षित है! 51 साल के इस अभिनेता ने कहाए मुझे कोई दिक्कत नहीं हुई क्योंकि मेरा सारा पैसा बैंक में है और भुगतान चेक के जरिए होता है!

सरकार के इस कदम पर बॉलीवुड बंट गया है! जहां अमिताभ बच्चनए अभिषेक बच्चनए ऐश्वर्या राय समेत बॉलीवुड हस्तियां इसके समर्थन में आगे आ गयी हैं वहीं कुछ ने कहा है कि इससे लोगों को असुविधा हुई है!

आमिर ने कहा, हम कुछ कहने से डरते हैं! हम जो कुछ कहते हैंए उसे भिन्न दिशा में लिया जाता है! नोटबंदी के कदम का उन फिल्मों पर असर पड़ा है जो पिछले दो हफ्ते में रिलीज हुई हैं! आमिर की फिल्म दंगल दिसंबर में रिलीज होगी! उन्होने इस पर कहा में इस पर क्या बोलूं मुझे पता नहीं! मैं टिप्पणी नहीं करूंगा!

वैसे आमिर ने यह ठीक ही बोला क्योंकि वो एक सुपरस्टार होने के साथ साथ के मुसलमान भी हैं और मुसलमान होने के नाते वो चुप ही रहैं तो अच्छा है क्योंकि इससे पहले भी सलमान खान और शाहरुख खान को भी अपने राय देने के कारण कुछ संगठनो के आक्रोश का सामना करना पड़ा था!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY