एक अनोखी शादी जहां दुल्हन खुद आई मेहमान बनकर

एक अनोखी शादी जहां दुल्हन खुद आई मेहमान बनकर

61
SHARE

हर व्यक्ति की ज़िंदगाी में शादी एक खास अहमियत रखती है! लेकिन उस समय का अंदाज़ा लगा पाना मुश्किल है जब किसी महिला को खुद अपनी शादी में शामिल होने का न्योता मिले!

ऐसा ही एक घटना अर्जेटीना के ब्यूनर्स ऑयर्स की है! यहां एक महिला अपनी ही शादी में मेहमानों की तरह पहुंची! महिला को इस बात का अंदाजा उस समय लगा जब उसे लगा कि लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र वह खुद है! यह सब प्लानिंग महिला के होने वाले पति ने की थी! महिला के पति ने शादी की सारा अरेंजमेंट एक चर्च में कियाए इस बात की जानकारी दुल्हन को नहीं थी! महिला को सेरेमनी में पहुंचने के बाद इस बात का पता चलाए जब उसके दोस्तों ने उसे सरप्राइज दिया!

महिला को इस सरप्राइज की जानकारी उस वक्त हुई जब उसकी किसी फ्रेंड ने बताया कि यह उसकी ही शादी है! महिला को पहले किसी दोस्त की सेरेमनी होने की जानकारी दी गई थी! महिला की आखों में उस समय आंसू आ गए जब उसे पता चला कि इस पूरे सरप्राइज को उसके होने वाले पति ने प्लान किया है!

महिला की दोस्तों ने उसे ब्राइड की ड्रेस पहनाई! बाद में महिला ने रात में डांस के समय अपने पति से कहा कि मुझे विश्वास नहीं होता कि तुमने ऐसा किया है! तुम क्रेजी हो! महिला का पति गुस्तोवा के मन में यह वह विचार 5 साल पहले आया था और वह इस विचार को लेकर चर्च के फादर से बात की!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY