6 साल बाद बहू आयी ससुराल, चार लाख का सोना व 40...

6 साल बाद बहू आयी ससुराल, चार लाख का सोना व 40 हजार रुपये लेकर हुई फरार

58
SHARE

पति और पत्नी का रिश्ता विश्वास और प्रेम पर आधारित होता है सात फेरों के साथ पत्नी अपने पति को यह वचन देती है की वह हर हाल में अपने पति का साथ देगी परंतु एक कलयुगी पत्नी ने कुछ ऐसा किया जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। शादी के छह साल बाद पति के मानसिक रोगी होने पर मायके चली गई पत्नी ने वापस ससुराल आकर ऐसा काम कियाए जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता।

पति को छोड़कर अपने घर लौटी फिर उसकी सेवा के बहाने ससुराल आई लेकिन इस बार वह चार लाख का सोना व 40 हजार रुपए लेकर चली गई। आरोपी बहू सुनीता और उसका भाई प्रशांत सोनी निवासी विदिशा है। तरुण राज वर्मा की शादी जुलाई 2010 में विदिशा की पूर्व पार्षद राधा सोनी की बेटी सुनीता से हुई थी। इसी बीच दिमाग में खून का थक्का जमने से तरुण मानसिक विक्षिप्त हो गया। इस पर बहू 2013 में घर छोड़कर मायके चली गईए लेकिन वह 9 अक्टूबर 2016 को अचानक लौटी। पुरानी बातों पर माफी मांगते हुए पति की सेवा करने की अनुमति मांगी। सास ने भी सब भूलकर उसे घर में रहने दिया।

31 अक्टूबर को बहू ने भाई प्रशांत को विदिशा से बुलाया और सास से कहा. मुझे भाईदूज मनाने मायके जाना है। सास की मंजूरी लेकर बहू दो बैग लेकर चली गई। 5 नवंबर को सास सबसे छोटे बेटे अरुण राज के साथ जेवर बैंक लॉकर में रखने जाने लगी। उन्होंने बहू के कमरे में अलमारी देखी तो पता चला सोने के जेवर गायब हैं उनके होश उड़ गए। लगभग 120 ग्राम सोना ;कीमत चार लाख आठ हजार रुपएद्ध 40 हजार रुपए नकद और शादी का एल्बम गायब है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY