4 साल तक होता रहा बलात्कार नाबालिग हुई गर्भवती, पिता था जेल...

4 साल तक होता रहा बलात्कार नाबालिग हुई गर्भवती, पिता था जेल में बंद

62
SHARE

भारत में रेप होना एक आम बात हो गई है सुत्रों की माने तो भारत में हर एक दिन 6 लड़कियां रेप का शिकार होती है और यह दुष्कर्म कोई ओर नहीं बल्कि जान पहचान का व्यक्ति ही करता है ऐसा ही एक ताजा मामला है हंडिया थाना क्षेत्र का यहां रहने वाला एक व्यक्ति चोरी के आरोप में 4 साल से जेल में था। इस दौरान गांव के ही एक बदमाश उसकी नाबालिग बेटी को काम के बहाने इंदौर ले गया और 4 साल तक उसका रेप किया। वो गर्भवती हुई। उसने एक बेटे को जन्म भी दिया। 4 साल बाद जब पिता जेल से छूटे तब मामले की शिकायत की गई।

पीड़िता ने बताया चोरी के आरोप में उसके पिता 9 अक्टूबर 12 से 15 जून 16 तक होशंगाबाद जेल में बंद थे। इस दौरान उसकी मां व तीनों भाई बहनों को इंदौर ले गया। जहां उसने नाबालिग से कई बार रेप किया। जिससे वह गर्भवती हो गई। डेढ़ माह पहले उसने एक बालक को जन्म दिया। पीड़िता ने आरोप लगाया जब वे इंदौर के थाने में शिकायत करने गए तो पुलिस ने हीला हवाली कर चलता कर दिया। फिर आरोपी उन्हें खातेगांव में लाकर खेत में रखने लगा। उसकी निगरानी के लिए एक महिला को लगा दिया।

खबरों के अनुसार पीड़िता के पिता ने बताया जेल से छूटने के बाद उसे गांव के घर में कोई नहीं मिला। पूछताछ करने पर गांव के लोगों ने गांव के युवक द्वारा पूरे परिवार को इंदौर ले जाने की जानकारी दी। तब उसने इंदौर में उनकी खोजबीन की। शनिवार को परिवार ने हरदा में एएसपी से शिकायत कर बच्चे को पालने की इच्छा जताते हुए आरोपी पूनम व उसके सहयोगियों पर कार्रवाई की मांग की।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY