ट्विटर यूजर ने कहा, ‘करण जौहर मैं आपके साथ सोने को तैयार...

ट्विटर यूजर ने कहा, ‘करण जौहर मैं आपके साथ सोने को तैयार हूं, अगर आप मुझे लॉन्च करें’ करण नेे दिया करारा जवाब

101
SHARE

एक ट्विटर यूजर डायरेक्टर करण जौहर पर गे होने का तंज कसा तो करण ने उसे ऐसा जवाब दिया जिससे उसकी बोलती बंद हो गई। एक अर्से से करण पर होमो सेक्सुअल जोक्स किए जाते रहे हैं। लेकिन वह हमेशा इस तरह की बातों पर कमेंट कर सुर्खियों में आने से बचते रहे। अब भले ही करण ने कभी इस तरह की बातों को कोई जवाब नहीं दिया। लेकिन कुछ लोग बोलने पर मजबूर कर देते है।

दरअसल इय ट्वीट की शुरुआत करण के एक ट्वीट से हुई। करण ने लिखा एक ऐसी सुबह जब आप शांति के लिए तरसते हैंए लेकिन आपके चारों ओर अजीब सी आवाजें गूंज रही होती हैं।
करण के इस ट्वीट पर इंडियन शेरलॉक नाम से एक ट्विटर यूजर ने करण से सवाल करते हुए लिखा करण जौहर क्या आप गे हैंघ् मैं आपके साथ सोने को तैयार हूं अगर आप मुझे लॉन्च करें।
इंडियन शेरलॉक का यह ट्वीट देखने के बाद करण जौहर ने लिखा पहले तुम अपने वजूद की मिस्ट्री सुलझा लो। करण की तरफ से इस कड़े जवाब के बाद वह दोबारा ट्वीट करने लगा। जब करण ने रिप्लाई नहीं किया तो वह इस ट्वीट पर कमेंट करने वाले लोगों से बात करने लगा। लेकिन इसके बाद करण ने कोई ट्वीट नहीं किया।

अभी हाल ही में करण ने अपनी ऑटो बायोग्राफी एन अनसूटेबल बॉय रिलीज की है। करण की यह किताब इस तरह के सभी सवालों के जवाब एक बार में देती है। इस किताब में उन्होंने अपनी सेक्शएलिटी के बारे में खुल कर बात की हैं। इससे पहले उन्होंने इस तरह से कभी बात नहीं की थी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY