जनवेदना में मोदी पर जमकर बरसे राहुल गांधी, उठाए मीडिया की स्वतंत्रता...

जनवेदना में मोदी पर जमकर बरसे राहुल गांधी, उठाए मीडिया की स्वतंत्रता पर सवाल

61
SHARE

कांग्रेस पार्टी ने आज जनवेदना सम्मेलन का आयोजन किया है इस पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला किया। उन्होंने नोटबंदीए सर्जिकल स्ट्राइक जैसे कई मुद्दों पर नरेंद्र मोदी को जमकर घेरा। राहुल ने इस में का भी नाम ले लिया उन्होंने कहा की मीडिया आजकर खुलकर नहीं बोल पा रही उन्हें डर है की कहीं मेरी नौकरी न चली जाए।

राहुल ने मोदी के सफाई अभियान की पर चुटकी लेते हुए कहा की, ढाई साल पहले नरेंद्र मोदी सरकार में आए बोले सफाई करुंगा और सबको झाडू पकड़ा दी चार दिन फैशन चला और भूल गए।

मीडिया को स्वतंत्रता को लेकर राहुल ने कहा, जब मनमोहन सिंह और चिंदबरम वित्त मंत्री थे तो मीडिया खुलकर बोलती थी वह दिल से खुलकर नहीं बोलते हैं। मीडिया वाले मेरे पास आते हैं कहते हैं कि भैया डर लगता है ये नौकरी चली जाएगी ये फोन आ जाएगा। हम आपकी बात समझते हैं आपको कष्ट नहीं पहुचाना चाहते हैं लेकिन आपकी भी जिम्मेदारी है।

नोटबंदी पर भी राहुल चुप नहीं हुए और पीएम मोदी पर सवाल खड़े कर दिये, भारत के अर्थशास्त्रियों की छोड़ दीजिए दुनिया को जिसने नोटबदी का कॉसेप्ट दिया उसने कहा कि नरेंद्र मोदी ने इसको समझा ही नहीं। नोटबंदी एक बहाना है नरेंद्र मोदी जी को पता लग रहा है कि वह योगा के पीछे मेक इन इंडिया के पीछे स्किल इंडिया के पीछे नहीं छिप पाएंगे औऱ जब उन्हें घबराहट हुई तो उन्होंने अपने होम मेड इकॉनोमिस्ट बाबा रामदेव व भोगले के पीछे छिपने की कोशिश की औऱ देश की इकोनोमी को तोड़ दिया है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY