अभिषेक ने कहा, मुझपर एक एहसान करना की मुझपर कोई एहसान मत...

अभिषेक ने कहा, मुझपर एक एहसान करना की मुझपर कोई एहसान मत करना तो हंसने लगी ऐश्वर्या

85
SHARE

सलमान खान और ऐश्वर्या के मोहब्बत के चर्चे खूब थे दोनों का प्यार परवान चढ़ा और ज़मीन पर भी आ गिरा। दबंग खान और ऐश्वर्या के रिश्ते में खूब कड़वाहट आगई जिसके बाद दोनों ने अलग होना ही ठीक समझा। ऐश्वर्या ने सलमान से अलग होकर अभिषेक बच्चन से शादी करली। अभिषेक और सलमान ने लंबे समय तक एक दुसरे से बात नहीं की लेकिन बाद में दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो गया। दोनों अच्छे दोस्त तो नहीं हैं हाँ लेकिन दोनों शायद अब दुश्मन भी नहीं है। जहाँ ऐश्वर्या सलमान का कोई ज़िक्र तक नहीं करती वहीँ दूसरी तरफ अभिषेक ने दबंग खान का भरी महफ़िल में मज़ाक उड़ा दिया है।

एक अवार्ड शो को अभिषेक बच्चन और रितेश देशमुख होस्ट कर रहे थे। बातों ही बातों में दोनों ने नोटबंदी की बात करदी। इस बात को अभिषेक ने बॉलीवुड स्टार्स से जोड़ दिया और कहा की अगर बॉलीवुड स्टार्स एटीएम की लाइन में लगते तो क्या होता। अभिषेक ने सलमान ने नाम पर चुटकी लेते हुए कहा की सलमान बिना लाइन में लगे ही अन्दर बैंक में चले जाते और कहते की मुझपर एक एहसान करना की मुझपर कोई एहसान मत करना। अभिषेक बच्चन के जोक को सुन ऐश्वर्या खूब ठहाके लगाके हंसने लगी।

हालांकि एश सल्लू को इग्नोर करने का कोई मौका नहीं छोड़ती लेकिन हाल ही में जब अभिषेक बच्चन ने सलमान का मज़ाक उड़ाया तो ऐश्वर्या खुद की हंसी रोक नहीं पाई। यह बात सलमान को कैसी लगी यह तो वो ही बता सकते हैं लेकिन लग रहा है दुशमनी खत्म होने की कगार पर है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY