आखिरकार खत्म हुई ‘बाहुबली : द कॉनक्ल्यूजन’ की शूटिंग, इस साल 28...

आखिरकार खत्म हुई ‘बाहुबली : द कॉनक्ल्यूजन’ की शूटिंग, इस साल 28 अप्रैल को होगी रिलीज

51
SHARE

बाहुबली फिल्म का दर्शकों को बेसर्बी से इंतजार है और जल्द ही दर्शक इसका आनंद भी उठा पाऐंगे क्योंकि इसके लिए एक अच्छी खबर यह है बाहुबली के दूसरे भाग की शूटिंग खत्म हो गई है।

सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म इस मौके पर फिल्म निर्देशक एस.एस. राजामौली ने बाहुबली के सेट पर साढ़े तीन साल बिताने के लिए लीड ऐक्टर प्रभास का धन्यवाद किया। इस पर उन्होंने कहा कि प्रभास ने ही इस फिल्म पर सबसे अधिक भरोसा दिखाया है। राजामौली ने एक ट्वीट के जरिए इस बात को साझा किया।

बाहुबली : द कॉनक्ल्यूजन इस साल 28 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म के निर्माता जल्द से जल्द इसका निर्माण कार्य पूरा करने में जुटे हुए हैं।

बाहुबली के निर्देशक ने कहा कि प्रभास आप फिल्म के साथ साढ़े तीन साल तक जुड़े रहे हैं, शुक्रिया डार्लिंग। उन्होंने लिखा कि इस फिल्म पर आपसे अधिक भरोसा और किसी को नहीं है और ये बहुत मायने रखता है।

बाहुबली : द कॉनक्ल्यूजन में प्रभास को शिवेडु और महेंद्र बाहुबली और साथ ही अमरेंद्र बाहुबली के किरदार में देखा गया था। इस फिल्म ने उन्हें रातोंरात देशभर में लोकप्रिय बना दिया। फिल्म के सीक्वल बाहुबली : द कॉनक्ल्यूजन में प्रभास एक बार फिर अमरेंद्र बाहुबली के रूप में नजर आएंगे और साथ ही इस सवाल का भी जवाब मिलेगा कि कट्टप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? इस मौके पर फिल्म निर्देशक और स्टार कास्ट के अलावा पूरा फिल्म क्रू मौजूद था। राजामौली ने अपने पूरे क्रू की ली गई सेल्फी ट्विटर पर शेयर की ।

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY