फिल्म एडिटर और डायरेक्टर शिरीष कुंदर ने किया धर्म पर सवाल करने...

फिल्म एडिटर और डायरेक्टर शिरीष कुंदर ने किया धर्म पर सवाल करने वालो का मुंह बंद

104
SHARE

ट्विटर पर वार होना आम बात है आए दिन कुछ न कुछ होता रहता है ऐसा ही कुछ हुआ फिल्म एडिटर और डायरेक्टर शिरीष कुंदर के साथ। कुंदर ने अपने ट्वीट से सोशल मीडिया पर बहुत से लोगों का दिल जीत लिया। शिरीष ने ट्विटर पर अपनी पत्नी फराह खान और बच्चों ;आन्याए ज़ार और दिवाद्ध की एक तस्वीर शेयर की। ट्वीट में शिरीष ने बताया कि तस्वीर ग्रैंड कैन्यन पर्वत शृंखला पर ली गयी है। जहां बाकी ट्विटर यूजर्स शिरीष की तस्वीर को लाइक और रीट्वीट कर रहे थे वहीं एक ने उनसे पूछ लिया कि उनके बच्चों का धर्म क्या हैए हिन्दू या मुसलमान

फातिमा आर्या नामक ट्विटर यूज़र के इस सवाल पर सोशल मीडिया पर कई लोगों ने नाराजगी जाहिर की लेकिन शिरीष ने अपने जवाब से सबको लाजवाब कर दिया।

शिरीष ने सवाल का जवाब देते हुए ट्वीट किया ये इस बात पर निर्भर करता है कि कौन सा त्योहार आने वाला है। पिछले महीने वो ईसाई थे। शिरीष का जवाब सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी तारीफों के पुल बांध दिए। सवाल पूछने वाले ने भी पलटकर दोबारा बहस नहीं की।

कभी शाहरुख खान के साथ झगड़े को लेकर सुर्खियों में आए शिरीष काफी समय से अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में आते रहे हैं। शिरीष ट्विटर पर सभी बड़े सामाजिक मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखते हैं। शिरीष पीएम नरेंद्र मोदी, काला धन, 56 इंच की विदेश नीति, श्रीश्री रविशंकर के सांस्कृतिक कार्यकर्मों पर किए ट्वीट के कारण सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रह चुके हैं। ट्विटर पर उनके ढाई लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं। शिरीष तब भी विवाद में आ गये थे जब एक नेपाली फिल्मकार ने उन पर चोरी का आरोप लगाया था। नेपाली फिल्मकार का दावा था कि शिरीष की शॉर्टफिल्म कृति उसकी फिल्म की नकल है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY