एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने ठुकराया सूरज पंचोली के साथ फिल्म का ऑफर,...

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने ठुकराया सूरज पंचोली के साथ फिल्म का ऑफर, कारण जान कर हैरान रह जाऐंगे आप

131
SHARE

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े जिन्हें मोहनजो दाड़ो में ऋतिक रोशन के साथ डेब्यू करने का मौका मिला। फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर फेल रही हो। लेकिन लगता है कि पूजा हेगड़े में स्टारडम कुछ ज्यादा ही आ गया है। तभी तो करियर की शुरुआत में इस तरह के काम कर रही हैं। वैसे तो बहुत कम ही ऐसा होता है कि इंडस्ट्री से बाहर के किसी चेहरे को बड़े स्टार के साथ डेब्यू करने का मौका मिले। कुछ लोग इस मामले में लकी साबित होते हैं।

खबरों की मानें तो पूजा हेगड़े ने फारुख कबीर की अगली फिल्म अल्लाह के बंदे को रिजेक्ट कर दिया है। इस फिल्म को रिजेक्ट करने की वजह सुनेंगे तो आप भी सोच में पड़ जाएंगे। दरअसल पूजा ने यह फिल्म इसलिए रिजेक्ट की क्योंकि इसमें उनके ओपोजिट कोई बड़े एक्टर नहीं हैं।

खबर है कि पूजा अब टॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं। वह हरीश शंकर की फिल्म डीजे में अल्लु अर्जुन के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की यूनिट के एक सदस्य ने बताया पूजा हेगड़े को इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस के तौर पर फाइनल कर लिया गया है। यह फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म होगी। इस फिल्म में पूजा का रोल हर वर्ग की ऑडियंस को अपील करेगा।

गोरतलब है की सूरज पंचोली ने हीरो फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनकी फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली थी। वह जिया खान सुसाइड केस के चलते भी खबरों में रहे थे। पूजा हेगड़े और सूरज पंचोली दोनों के लिए यह एक अच्छा मौका था। सूरज ने तो इसे कैश करा लिया। लेकिन लगता है कि पूजा हेगड़े ने बड़े कोस्टार के चक्कर में अपना ही नुकसान करा लिया है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY