आमिर खान की दंगल इंटरनेट पर हुई लीक, फिल्म को हो सकता...

आमिर खान की दंगल इंटरनेट पर हुई लीक, फिल्म को हो सकता है नुकसान

63
SHARE

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म दंगल को दुबई के एक लड़के ने फिल्म को इंटरनेट पर लीक कर दिया है। खबर के मुताबिक लड़के ने पूरी फिल्म को ही अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट कर दिया है। इस खबर को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने के लिए अपने फेसबुक पेज का प्रोफाइल फोटो तक चेंज कर लिया है।

हालांकि कॉपीराइट इश्यूज़ के चलते वीडियो को पेज से रिमूव कर दिया गया है। लेकिन इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि इस दौरान कितने लोगों ने इसे डाउनलोड कियाए साथ इस ही बात की भी कोई तसल्ली नहीं है कि वे फिल्म को आगे सर्कुलेट नहीं करेंगे। वीडियो को डिलीट किए जाने तक वीडियो को 8 लाख 33 हजार से भी ज्यादा लोगों ने देखा है।

दंगल की कमाई का पहले दिन का कलेक्शन है 29.78 करोड़ रुपये। दंगल ने ऑस्ट्रेलिया में दो दिन में 1.22 करोड़ रुपए कमाए और न्यूजीलैंड में यह आंकड़ा दो दिन के लिए 43.31 लाख रहा। यह आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श द्वारा जारी किए गए हैं। बाहरी देशों में फिल्म को तकरीबन 1000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म जहां सलमान खान स्टारर फिल्म सुल्तान का पहले ही दिन 36.54 करोड़ की कमाई का रिकॉर्ड नहीं तोड़ सकी ए वहीं जानकारों के मुताबिक यह फिल्म महज तीन दिन में 100 करोड़ का कांटा छू लेगी।

फिल्म में दिखाया गया है कि उन्होंने कैसे एक भी बेटा नहीं होने पर अपनी बेटियों को पहलवानी के लिए ट्रेंड किया और फिर उनकी बेटियों गीता और बबिता ने देश के लिए कई गोल्ड मेडल लाकर नाम रोशन किया। देश भर की 4300 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई दंगल में आमिर खान पहलवान महावीर सिंह फोगाट की भूमिका में हैं और उनकी बेटियों गीता और बबिता का किरदार निभाया है फातिमा सना शेख और सन्या मल्होत्रा ने।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY