यहां लड़कियां रेप का शिकार होने से पहले अपने पिता और भाई...

यहां लड़कियां रेप का शिकार होने से पहले अपने पिता और भाई से मांग रही हैं मौत

54
SHARE

सीरिया के हालातों से आज तक कौन वाकिफ नहीं है! पिछले ही दिनों सऊदी अरब के शाह सलमान ने भी सीरिया के लिए अरब देशों से मदद करने की गुहार लगाई थी! अब वहां के हालत और भी गंभीर होते जा रहें है सीरिया के अलेप्पो शहर में हालात बदतर हैं! देश की सरकार ने विद्रोहियों से इस शहर को अपने कब्जे में ले लिया है! वहां हालात इतने नाज़ुक हो गए है की लड़कियां अपने पिता और भाइयों से मौत की भीख मांग रहीं है!

सीरिया के प्रमुख धार्मिक गुरु मुहम्मद अल-याकूबी ने ट्वीट कर बताया कि उन्हें ईस्टर्न अलेप्पो में रह रहे लोगों के संदेश मिले हैं! लोग उनसे पूछ रहे हैं कि सेना और विद्रोहियों के अत्याचारों से बचाने के लिए क्या वो अपनी बेटी की जान ले सकते हैं! उनकी लड़कियां सेना के जुल्मों का शिकार होने से पहले अपने पिता और भाई से मौत की भीख मांग रही हैं!

सीरिया छोड़ चुके एक धर्म गुरु ने ट्वीट कर बताया कि अलेप्पो के एक और शख्स ने उनसे ऐसा ही सवाल पूछा! वह शख्स सीरिया सरकार की सेना के टॉर्चर को लेकर डरा हुआ था! बीवी और बहन सैनिकों की हवस का शिकार न बने इसलिए वो उनकी जान लेना चाहता था! वहीं सीरियन एक्टिविस्ट ने अलेप्पो की एक लड़की का मैसेज शेयर किया हैए जो उसने अपने सुसाइड से पहले शेयर किया!

इसी दर्द को बयां करते हुए एक महिला ने लिखा मैं नहीं चाहती कि असद सरकार के लोग मेरा रेप करें इसलिए मैं खुद अपनी जान ले रही हूं! एक रिपोर्ट के मुताबिकए सेना के डर से एक ही दिन में 20 से ज्यादा महिलाएं अपनी जान दे चुकी हैं! और न जाने कितने परिवार है जो इस डर से स्वयं अपने घर की महिलाओं को मारना चाहते है!

इस शहर में लड़कियां और महिलाएं रेप का शिकार होने से पहले अपने पिता और भाई से मौत मांग रही हैं! इसे लेकर सोशल मीडिया पर नजर आ रहे ट्वीट हालात बताने के लिए काफी हैं! हालांकिए इस बीच रेड क्रॉस की टीम यहां फंसे लोगों को निकालने में भी लगी है!

girls victims of rape before death demand of his father and brother

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY