बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल पर लगा देशद्रोह का आरोप, जानिए क्यों…..

बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल पर लगा देशद्रोह का आरोप, जानिए क्यों…..

40
SHARE

बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल आज एक बार फिर सुर्खियों में लेकिन कारण उनका खेल नहीं बल्कि उनपर लगा देशद्रोह का आरोप है! दरअसल साइना ने चीइना के एक फोन को लेकर एक फेसबुक पर एक पोस्ट डाली जिसके बाद तो सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया! सोशल मीडिया पर कुछ लोग देशद्रोही करार दे रहे हैं! साइना ने लिखा था, “मेरा नया ऑनर- 8 फोन, यह फोन और इसका कलर मुझे काफी अच्छा लगता है!”

साइना के इस पोस्ट पर एक व्यक्ति ने लिखा, साइना तुम चीन के प्रोडक्ट को क्यों बढ़ावा दे रही हो! इन चाइना के प्रोडक्ट को यहां से बाहर करो!
दूसरे ने लिखा, चीन के फोन को इस्तेमाल करना बंद कर दोए हम तुमसे जबतक नफरत करते रहेंगे जबतक तुम दूसरा भारतीय फोन नहीं खरीद लेतींए मोदीजी को सपोर्ट करो!
तीसरे ने लिखा, मैंने यह फोन इसलिए नहीं लिया क्योंकि यह चीन का है! इस फोन का इस्तेमाल करना बंद कर दो!
चौथे ने लिखाए इस फोन को प्रमोट करने के लिए कितने पैसे लिएघ् मिस साइना जी!

देखने वाली बात तो यह है की कुछ लोगों ने साइना का साथ भी दिया जिसमें एक ने लिखाए अजीब लोग हैं, खुद चाइना के फोन से कमेंट करके साइना को चीन का फोन ना इस्तेमाल करने की सलाह दे रहे हैं!

चीन हमेशा से पाकिस्तान का साथ देता आया है और कई मामलों में भारत का विरोध करता रहा है! ऐसे में दिवाली पर भी चीन के सामान का विरोध भी ज़ोर शोर से हुआ था! अब चीन न्यूक्लीयर सप्लायर्स ग्रुप (एनएसजी) में भारत की एंट्री को लेकर लगातार असमर्थन में लगा है!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY