काशीपुर में पकड़ा गया सेक्स रैकेट, घर में चल रहा था देह...

काशीपुर में पकड़ा गया सेक्स रैकेट, घर में चल रहा था देह व्यापार का धंधा

238
SHARE

सरकार और प्रशासन चाहें जितने भी दावे भर लें सेक्स संबंधी जुर्म को रोकने के लिए परंतु हर बार उनके दावों की धज्जियां उड़ जाती है! अभी हाल ही में शिमला के हॉटेल से एक बहुत बड़े सेक्स रैकेट का भांडा फोड़ा था और अब काशीपुर के विजयनगर में ऐसा ही सेक्स रैकेट पुलिस ने गिरफ्तार किया है!

कटोराताल पुलिस चौकी क्षेत्रांतर्गत विजयनगर नई बस्ती स्थित एक मकान में समय बे समय लग्जरी कार में कुछ संदिग्ध महिला व पुरूष आते और कुछ समय बाद वापस चले जाते थे! इनकी हरकतों पर शक होने के चलते मौहल्लेवासियों ने पुलिस से इसकी शिकायत की, किंतु कोई कार्यवाही नहीं हुई तो लोगों ने खुद इनका भण्डाफोड़ करने की योजना बनाई!

शाम के समय कुछ महिला व युवक इस मकान में आये तो इन पर शक के चलते मौहल्ले वालों ने मकान को घेर लिया तथा पुलिस को सूचित किया गया! इस बीच खुद को घिरा देखकर भाग रहा एक युवक घायल हो गया! मौहल्ले वालों ने मकान से पांच महिलाओं व दो व्यक्तियों को पकड़ लिया!

सूचना पर कटोराताल पुलिस चौकी इंचार्ज प्रहलाद सिंह बिष्ट, महिला दरोगा समेत दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और पब्लिक द्वारा पकड़े गये लोगों को हिरासत में ले लिया। मकान से आपत्तिजनक सामान भी मिला!

काशीपुर के विजयनगर में नई बस्ती स्थित एक मकान से देह व्यापार के आरोप में धरी गई पांच महिलाओं व दो व्यक्तियों के खिलाफ पुलिस ने धारा 3/4/6/7 अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर उन्हें कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY