पॉर्न से पाना चाहते हो निजात तो अपनाएं यह तरीके

पॉर्न से पाना चाहते हो निजात तो अपनाएं यह तरीके

95
SHARE

आज समाज जितना विकसित हो रहा है उतना ही ट्रीपल एक्स और पॉर्न देखने की लत में पड़ता जा रहा है इससे छुटकारा पाने के लिए लोग स्पेशल क्लासिस भी ले रहें हैं! पॉर्न का नशा कुछ ऐसा होता है की जो एक बार वीडियोज या फिल्म एक बार जो व्यक्ति देख लेता है उस व्यक्ति को पॉर्न देखने का बार.बार मन करता है! पॉर्न किसी बीमारी से कम नही है

पॉर्न वीडियो देखने से निजात पाना है तो घबराए नही क्योंकि आज हम आपको कुछ ऐसे ही टिप्स बताएंगे जिसके माध्यम से आप पॉर्न से पा सकते है छुटकारा! पॉर्न की ज्ञिज्ञासा ऐसी है जो लत के रूप में बदलने में वक्त नही लगाती जिसके कारण इंसान का जीवन बर्बाद होने लगता है! अपने जीवन को सुखमय बनाने के लिए तरीके अपनाए! तो इससे निजात पा सकते है!

अपने पार्टनर के साथ समय बिताएं- यदि आप पॉर्न से छुटकारा पाना चाहते हैं तो अपना आधिक से अधिक समय अपने पार्टनर के साथ बिताएं

हस्तमैथुन करना- अगर किसी के पास सेक्स का विकल्प नहीं है या उसके पास कोई ऐसा पार्टनर नहीं है जिसके साथ वो अपनी कल्पनाओं को वास्तविक रूप दे सकें तो अपनी उत्तेजनाओं को तृप्त करने का दूसरा तरीका है हस्तमैथुन! इससे सेक्शुअल तनाव कम होगा!

खुद को व्यस्त रखें- आप यदि अधिक से अधिक अपने आप को व्यस्त रखेंगे तो आपका ध्यान उस और कम जाएगा और आप की लत धीरे धीरे खतम हो आएगी!

अच्छे काम में दिमाग लगाऐं- आप अपना ध्यान पूरा ध्यान किसी अच्छे काम में लगाए! जिससे आपकी मानसिकता  मजबूत हो!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY