दो दोस्तों की एक साथ ज़हर खाने से मौत, परिवार वाले सदमें...

दो दोस्तों की एक साथ ज़हर खाने से मौत, परिवार वाले सदमें में

49
SHARE

दोस्ती के किस्से कहानियां तो आपने अवश्य ही सुने होंगे लेकिन ऐसी अजीब दोस्ती आपने कहीं नहीं देखी होगी! जहां दो दोस्तों ने ज़हर पी लिया और उनकी मौत हो गई हालांकि इसका कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है लेकिन पुलिस ने तफ्तीश में जुटी है!

गांव जयसिंहपुरा निवासी मोनू ने बताया कि उसके चचेरे भाई पंकज (25) और उसके दोस्त कर्मबीर (26) की जहर खा लिया! जिससे उनकी मौत हो गई! दोनों दोस्तों के आमने-सामने घर होने से दोनों साथ-साथ रहते थे! 20 साल से उनमें गहरी दोस्ती थी! वे गांव में ही मजदूरी करते थे! एक दिन दोनों एक साथ अपना काम खत्म करके शाम को 4 बजे घर आ गए और उसके बाद घर से घूमने के लिए गांव के पास ही खेतों में चले गए! वहां दोनों ने जहरीले पदार्थ खा लिया! इसके बाद दोनो को सरकारी अस्पताल में ले जाया गया!

दोनों को कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल रेफर कर दिया! परिजन दोनों को शहर के अलग.अलग निजी अस्पतालों में दाखिल करवा दिया! देर रात 12 बजे दोनों ने अलग.अलग अस्पतालों में दम तोड़ दिया! दोनों की एक साथ मौत से गांव में मातम पसर गया! पुलिस ने राजकीय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए! फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY