बिग बॉस में सलमान ने लगाई बाबा को फटकार, फूटा सलमान का...

बिग बॉस में सलमान ने लगाई बाबा को फटकार, फूटा सलमान का गुस्सा

66
SHARE

बिग बॉस शो के 54 दिन हो गए हैं! इस दिन की शुरुआत फिल्मी गाने के म्यूजिक अलार्म पर गौरव, साहिल और एनर्जिक मोना के डांस से होती है!

बाबा जेल के अंदर ही डांस करते है और इसके बाद गौरव की कैप्टेंसी को लेकर ठहाके लगाते हुए लोपा से बताते हैं कि उन्हीं के कारण वो कैप्टन बना था! इसके बाद बिग बॉस लोपा मुद्रा और ओमजी को जेल से बाहर निकालने का आदेश देते हैं! जेल से निकलकर ओमजीए गौरव से अपनी बातों के लिए माफी मांगते हैं!

बिग बॉस घरवालों से कैप्टन के दूसरे दावेदार का नाम पूछते हैं! गौरव और प्रियंका के बीच कैप्टनन्सी को लेकर टास्क होता है! यहां दोनों दावेदार अपने लिए चार .चार सपोर्टर डिसाईड करते हैं! टास्क के दौरान बानी बीच में ही प्रियंका को ये कहकर सपोर्ट करना छोड़ देती हैं कि उनके कंधे में दर्द है!

प्रियंका ये देखकर कर रोने लगती हैं। मनवीर कहते है कि वो क्या यहां रोने आई हैं! प्रियंका अपने सपोर्टर से मिन्नतें करती है कि वो उन्हें किसी भी तरह जिता दें! यहां गौरव और प्रियंका के सपोर्टर के बीच लड़ाई हो जाती है! ओमजी यहां गुस्से में बानी को कहते है कि उनकी मां मर जाएंगी! इस बात पर बानी काफी अग्रेसिव हो जाती है और ओमजी को भला बुरा कहती हैं! फाईनली प्रियंका कैप्टंसी का मुकाबला जीतकर कैप्टन बन जाती हैं! सभी उन्हें मुबारकबाद देते हैं!

शो के लास्ट में बिग बॉस हाउस से ब्रेकिंग आती हैए जिसमें सलमान स्वामी ओमजी की जबरजस्त क्लास लेते नजर आते हैं! सलमान का स्वामी पर ऐसा फूटा कि उन्होंने उनकी इमेज पर सवाल उठा दिया! उन्होंने बाबा को बानी की मां के लिए मर जाओ जैसी आपत्तिजनक बात के लिए जमकर लताड़ लगाई और कहा तुम बाबा कहलाने लायक नहीं हो! स्वामी कहते हैं कि उन्होंने गलती की है तो माफी भी मांगते हैं! सलमान बाबा को टैक्सी टास्क के दौरान किचिन में टॉयलेट करने को लेकर फटकार लगाते हैं! कि देखो ओम बाबा किचिन में टॉयलेट करने को लेकर एक सलमान को बहाना बताते हैंए कि उन्हें गौरव ने ऐसा करने के लिए चैलेंज किया गया थाए इसके बाद सलमान कहते हैं कि जाके मनवीर के पेट में चाकू घौंप दो!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY