अभिनेत्री रेखा एक बार फिर बड़े पर्दे पर निभाऐंगी 43 साल की...

अभिनेत्री रेखा एक बार फिर बड़े पर्दे पर निभाऐंगी 43 साल की पूर्णा की बेटी का रोल

57
SHARE

1966 में तमिल फिल्म रंगुला रत्नम में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली रेखा एक बार फिर से तमिल सिनेमा में वापसी कर रही हैं ! वह टॉलीवुड में कमबैक करने के लिए एकदम तैयार हैं!

रेखा अगले साल निर्देशक सूर्या की संस्पेंस थ्रिलर फिल्म से वापसी कर रही हैं! लेकिन सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात है कि 43 साल की एक्ट्रेस पूर्णा जगन्नाथन जिन्हें कि आखिरी बार श्रीनिवास रेड्डी की जयम्मू निश्यचयामूर्रा में देखा गया था वो फिल्म में रेखा की मां का किरदार निभाएंगी! अपने हिस्से के सींस के लिए जगन्नाथन ने शूटिंग भी शुरू कर दी है! अगले साल जनवरी में वो रेखा के साथ शूटिंग करेंगी!

पूर्णा ने बताया की मैं बचपन से ही रेखा मैडम की बहुत बड़ी फैन रही हूं! उनके साथ फिल्म में काम करना मेरे लिए किसी सपने के सच होने जैसा है! इस फिल्म में तीन पीढ़ियों को दिखाया जाएगा! जिसमें से एक पीढ़ी में रेखा को बेटी के तौर पर दिखेंगी! उन्होंने यह भी कहा मैं रेखा के साथ अपने हिस्से की शूटिंग अगले साल जनवरी में करुंगी! हालांकि उन्हें इस बात से कोई खास फर्क नहीं पड़ता की वह रेखा की मां का किरदार निभा रहीं है! और वह इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं!

rekha-going-to-big-screen-once-again-role-of-43-year-old-poornas-daughter

रेखा इस उम्र में भी बहुत खुबसूरत शख्सियत हैं अब रेखा के फैंस को बेसर्बी से इस फिल्म का इंतज़ार है रोचक यह होगा की रेखा इस उम्र में भी बेटी के अभिनय पर वो क्या नया कर पातीं है या यह कहें कि बोक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती हैं!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY