सिख छात्र खालिस्तानी और मुस्लिम छात्र को आतंकवादी कहे जाने पर तारेक...

सिख छात्र खालिस्तानी और मुस्लिम छात्र को आतंकवादी कहे जाने पर तारेक फतह को बुरी तरह पीटा

73
SHARE

तारिक फतह अपने बयानो के कारण हमेशा विवादों में रहते हैं! इस बार उन्होंने कुछ ऐसा बोल दिया है जिसके चलते छात्रों ने उनको खुब पीटा एक सिख छात्र खालिस्तानी और जम्मू.कश्मीर से एक मुस्लिम छात्र को आतंकवादी कहने पर पंजाब विश्वविद्यालय के छात्रों ने बुरी तरह पीटा! तारेक को बलूचिस्तान पर एक टेडेक्स टॉक के लिए बुलाया गया था!

रिसर्च स्कालर गगनदीप सिंह ढिल्लों कहा कि वह फिजिक्स कैंटीन में बैठे थे जब विवादास्पद सोशल मिडिया सेलिब्रेटी तारेक फिजिक्स कैंटीन में आया और छात्रों के साथ एक अनौपचारिक बातचीत शुरू कर दी! उन्होंने बताया कि हम कल के नगरोटा आतंकी हमले चर्चा कर रहे थे! तभी डिपार्टमेंट के लाइब्रेरियन वहां आये हम सब उनके सम्मान में खड़े हो गये! इस पर तारेक ने कहा कि भारतीयों को अपने वरिष्ठ नागरिकों के इस तरह इज्ज़त देने की ज़रुरत नहीं !

बताया जा रहा है की तारेक ने कहा कि आप सब इस व्यक्ति के लिए क्यों खड़े हो रहे हैं मैं तो अपने पिता के लिए भी खड़ा नहीं हो सकता! कारगिल से पीएचडी स्कॉलरए मुस्तुफ़ा ने जब इस पर आपत्ति कीए तारेक ने उसे कहा ष्अरे तुम गोरी चमड़ी तुम कहाँ से होघ् तुम एक पाकिस्तानी आतंकवादी हो तुम राष्ट्र विरोधी हो! तारेक ने कथित तौर पर ढिल्लों को कहा तुम खालिस्तानी हो! इसके बाद छात्रों ने तारेक की इस बात पर गुस्सा होकर उसको पीटना शुरू कर दिया! हालात इतने ख़राब हो गये कि आयोजकों को प्रोग्राम कैंसिल करना पड़ा!

सिआसत के अनुसार एक दूसरे पीएचडी स्कॉलर गनेश्वरी ने कहा कि तारेक ने उससे कहाए आप अपने धर्म की वजह से वास्तविक देशभक्त हो!

sikh-student-khalistan-and-muslim-student-terrorist-asked-beaten-tarek-fatah

हालांकि तारीक स्वयं भारतीय नहीं हैं परंतु भारतीय अल्पसंख्यकोंए मुसलमानों और सिखों को निशाना बनाने वाली टिप्पणियों के लिए आरएसएस पोस्टर बॉय कहा जाता है! इनका नाम और शोहरत पाने का यही तरीका है की वह इस तरह की विवादित बयान व ब्लॉग लिखते रहतें हैं! यदि उनकी इन बातों पर गौर किया जाए तो ये केवल पब्लिसिटी स्टंट के अलावा और कुछ नहीं! इससे पहले भी उसने एबीपी न्यूज पर एक असहज सवाल पूछने पर जनता का रिपोर्टर के एडिटर.इन.चीफ रिफ़त जावेद पर भी अभद्र टिप्पणी की थी!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY