कार धुलवाने के बहाने ये लड़कियां बनाना चाहतीं हैं यौन संबंध

कार धुलवाने के बहाने ये लड़कियां बनाना चाहतीं हैं यौन संबंध

67
SHARE

अमेरिका के नॉर्थ वेल्‍स की सड़कों पर रात के अंधेरे में गुजर रहे कई कार चालकों ने पुलिस में ऐसे कई मामले दर्ज करवाए हैंए जिनमें ये विदेशी लड़कियों का जिक्र करते हुए उन पर कार धुलने के बहाने से यौन संबंध का धंधा चलाने का आरोप लगाया गया है!

यदि स्‍थानीय पुलिस इस पूरी घटना की गंभीरता से जांच कर रही है! एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक बीते कई दिनों में नॉर्थ वेल्‍स की सड़कों से गुजरने वाले कार चालक इस तरह की शिकायत कर चुके हैं! हालांकि ये एक रेड लाइट इलाका नहीं हैए इसीलिए इस घटना की पूरी जांच की जा रही है!

दरअसल मेरिका में किसी भी व्‍यक्ति को यौन संबंध बनाने की छूट हैए लेकिन जबरदस्‍ती किसी को यौन संबंध का ऑफर देना नियम के खिलाफ है! कार चालकों के द्वारा दर्ज कराई गई शिकायतों में स्पष्ट तौर पर कहा गया है कि नॉर्थ वेल्‍स की सड़कों पर रात होते ही कई विदेशी महिलाओं की मौजूदगी खूब दिखाई देने लगती हैए वो वहां से गुजरने वाली कारों को धुलने का ऑफर देती हैं! इसके बाद जब चालक कार धुलवाने के लिए तैयार हो जाते हैंए तब ये लड़कियां उनके साथ यौन संबंध बनाने का जबरन प्रयास करती हैं!

पुलिस अधिकारियों की मानें तो कई बार कार धुलने वालों में लड़कियों के अलावा युवक भी शामिल होते हैं! जब कार चालक उन युवकों की बात मानकर कार धुलवाने को राजी हो जाते हैंए तो वे कार चालकों को वहां पहले से मौजूद युवतियों के साथ यौन संबंध का ऑफर देते हैं!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY